हेमंत सोरेन ने PM मोदी व रघुवर सरकार पर बोला हमला

हेमंत सोरेन ने PM मोदी व रघुवर सरकार पर बोला हमला
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

पाकुड़ : झारखंड के पूर्व मुख्‍यमंत्री हेमंत सोरेन ने पीएम नरेंद्र मोदी और रघुवर दास सरकार पर हमला करते हुए कहा कि राज्‍य में बंदरगाह से यहां के आदिवासी मूलवासी को फायदा नहीं होगा. यहां के लोगों को उनके खेतों में पानी मिलने से फायदा होगा. उन्‍होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी साहेबगंज में जो भाषण दे रहे थे, वो केवल हवाई बातें कर रहे थे.

झामुमो के नेता हेमंत ने कहा कि नरेंद्र मोदी का भाषण ऐसा था जैसे वो झारखंड में नहीं विदेश में बोल रहे हैं. उन्‍होंने कहा कि भाजपा ये बताये कि जिन राज्‍यों में (छत्तीसगढ़ और मध्‍य प्रदेश) पिछले कई सालों से उनकी सरकार है, लेकिन विकास के नाम पर वहां कुछ ऐसा नहीं हुआ है जो देश के लिए एक मॉडल हो.

हेमंत ने कहा कि जिन माफिया को यहां से खदेड़ कर भगाया गया है. उन लोगों के मौजूदा सरकार वापस लाना चाहती है. भाजपा सरकार राज्य में फिर से माफिया राज कायम करना चाहती है. प्रधानमंत्री ने कई एक योजनाओं का शिलान्‍यास किया. उनके 48 मिनट का भाषण सुनकर मुझे काफी आश्‍चर्य हुआ. मोदी का भाषण सुनकर ऐसा लगा जैसे वो अमेरिका में भाषण दे रहे हैं.

हेमंत ने कहा कि प्रधानमंत्री ने यहां के लोगों को सब्‍जबाग दिखाने का काम किया है, एससे मैं काफी आश्‍चर्यचकित हूं. प्रधानमंत्री का भाषण इस राज्‍य के कल्‍याण के लिए नहीं, इस राज्‍य को लूटने के लिए था. उनके भाषण में यहां के गरीब किसानों के लिए कुछ भी नहीं था. साहेबगंज में बंदरगाह का निर्माण पूंजीपतियों, लूटेरों और माफिया के लिए एक प्‍लेटफार्म है. आदिवासियों को बंदरों की तरह नचाया जायेगा.

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.