BSNL देने जा रहा है तीन साल तक अनलिमिटेड फ्री डाटा

BSNL देने जा रहा है तीन साल तक अनलिमिटेड फ्री डाटा
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

नयी दिल्ली. रिलायंस जियो के आते ही सभी टेलीकॉम कंपनियों में डाटा प्लान कम करने की जैसे होड़ मच गयी हो. कोई ऐसा दिन नहीं जब कंपनियों की ओर से एक नया प्लान पेश होता ना हो. जिसको देखकर ये तो अंदाजा नहीं लगाया जा सकता कि इसमें कंपनी वालों को क्या फायदा है, पर इतना तो जरुर है कि इसमें ग्राहकों का काफी फायदा हो रहा है. एक ओर रिलायंस जियो की 31 दिसंबर तक की मुफ्त सेवाएं ऊपर से एयरटेल, बीएसएनएल के सस्ते डाटा प्लान.

वहीँ बीएसएनएल एक बार फिर अपने यूज़र्स के लिए नया डाटा प्लान पेश किया है. जिसमें आप एक महीने से लेकर तीन साल तक के लिए अनलिमिटेड डाटा का लाभ उठा सकते हैं. जी हां BSNL ने अभी जल्द ही एक बीबीजी कॉम्बो प्लान है शुरू किया है जो मात्र 1199 रुपए का, जिसमे आपको 24 घंटे की अनलिमिटेड डाटा और फ्री कॉल मिलती हैं.

दो साल और तीन साल का ऑफर इस प्लान का दो साल और तीन साल का भी ऑफर है. यदि आप दो साल के लिए यह प्लान चाहते हैं तो आप 25,179 रुपए में दो साल के लिए अनलिमिटेड डाटा वाले इस प्लान को ले सकते हैं. वहीं यदि आपको तीन साल के लिए यह प्लान चाहिए तो आप 35,970 रुपए में ले सकते हैं. बता दें कि यह 1199 इस प्लान का मासिक शुल्क है. इसमें आपको 2एमबीपीएस की फ्लैट स्पीड मिलती है. साथ ही यह अनलिमिटेड डाटा प्लान के साथ आता है.

इसमें आपको 2एमबीपीएस की फ्लैट स्पीड मिलती है. साथ ही यह अनलिमिटेड डाटा प्लान के साथ आता है. सालभर के लिए यदि आप इस प्लान को सालभर के लिए लेना चाहते हैं तो इसका सालना शुल्क आपको 13,189 रुपए में मिलता है. यानी एक साल के लिए अनलिमिटेड डाटा.

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.