एयरटेल का धमाका 345 रुपये में 28जीबी मोबाइल डाटा फ्री

एयरटेल का धमाका 345 रुपये में 28जीबी मोबाइल डाटा फ्री
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

नई दिल्ली: टेलिकॉम कंपनियों की आपसी प्रतिस्पर्धा निश्चित तौर पर ग्राहकों के लिए नफे का सौदा है. रिलांयस जियो (Reliance Jio) के टैरिफ प्लान से टक्कर लेने के लिए भारती एयरटेल (Bharti Airtel) ने बेहद आकर्षक मोबाइल डाटा प्लान पेश किया है. इसके तहत महज 345 रुपए के पैक में ग्राहक 28 दिनों के वैलिडिटी पीरियड के लिए फ्री लोकल कॉल और एसटीडी कॉल्स का लुत्फ तो उठा ही सकेंगे, साथ ही, 28जीबी का मोबाइल डाटा भी इसी पैक के भीतर इस्तेमाल कर सकेंगे.

यह है डीटेल प्लान…
एयरटेल के इस नए 345 रुपये के प्लान के मुताबिक, यूजर्स दिन में 500एमबी डाटा और रात में 500एमबी डाटा यूज कर पाएंगे. वहीं जो लोग एक दिन में 1जीबी डाटा यूज करना चाहते हैं उनके लिए 549 रुपये का पैक है जिसके तहत भी 28 दिनों के लिए 28 जीबी डाटा मिलेगा. जो ग्राहक 31 मार्च से पहले 345 रुपये और 549 रुपये वाला पैक खरीदते हैं उन्हें इस प्लान का फायदा एक साल तक मिलता रहेगा.

549 रुपये वाले प्लान में एक सप्ताह में 1200 मिनट फ्री कॉलिंग की जा सकेगी. इसके बाद 30 पैसे प्रति मिनट का दर लोकल/एसटीडी के लिए वसूला जाएगा.

वहीं, एयरटेल अपने पोस्टपेड ग्राहकों को एक प्रमोशनल मेल भी भेज रही है जिसके मुताबिक, कंपनी 13 मार्च से अपने पोस्टपेड ग्राहकों को मुफ्त डाटा देगी. अब यह कितना होगा और क्या क्या होगा इसके तहत यह अभी पता नहीं चल सका है लेकिन प्रमोशनल ईमेल के मुताबिक, एयरटेल पोस्टपेड यूज़र my airtel app में जाकर जान सकेंगे कि उन्हें कितना डाटा मुफ्त दिया जा रहा है. इस ऐप को आप गूगल प्ले और ऐपल ऐप स्टोर पर जाकर डाउनलोड कर सकते हैं.

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.