डिस्काउंट का झांसा देकर 80 लाख रुपये लेकर हो गया फरार

डिस्काउंट का झांसा देकर 80 लाख रुपये लेकर हो गया फरार
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail
मसौढ़ी : स्थानीय थाना के पाली मोड़ स्थित श्रीराम ट्रेडस नाम से घरेलू सामान बेचनेवाले एक दुकानदार द्वारा 45 फीसदी डिस्काउंट पर सामान उपलब्ध कराने का झांसा देकर दर्जनों लोगों से करीब 80 लाख रुपये लेकर भाग निकलने का मामला प्रकाश में आया है. इसे लेकर रविवार को पीड़ित लोगों ने दुकान के पास जम कर हंगामा किया. बाद में उन्होंने पुलिस से इसकी लिखित शिकायत की .इधर, पुलिस मामले की छानबीन में जुट गयी है.
मिली जानकारी के मुताबिक तमिलनाडु के तंजौर जिला के चिरूचितंबरम पटुकोटई तालुक थाने के कदई विथी पुदुयेरू पश्चिम चिरूचितंबरम के रोड नंबर-2/145-2 निवासी कृष्णन के पुत्र अरंग गुलबन ने बीते नौ फरवरी को स्थानीय पाली मोड़ स्थित श्रीराम ट्रेडस नाम से घरेलू सामान की दुकान खोली थी. दुकानदार ने 45 फीसदी डिस्काउंट पर सभी इलेक्ट्रिक सामान समेत घरेलू उपभोग में आनेवाले अन्य सामान मुहैया कराने की बात कही थी. इसके लिए उसने बुकिंग के वक्त ही डिस्काउंट के बाद सामान की शेष राशि जमा कराने की शर्त रखी थी. साथ ही बुकिंग के 12वें दिन सामान मुहैया कराने की बात कही थी. 45 फीसदी डिस्काउंट देने के झांसे में आकर दर्जनों लोगों ने अपने सामान की बुकिंग करायी थी.
इस दौरान बुकिंग के बाद 12वें दिन कई लोगों को उनका सामान भी दुकानदार ने मुहैया करा दिया. इससे लोगों का विश्वास उस पर बढ़ा और दर्जनों लोगों ने करीब 80 लाख रुपये की बुकिंग करा ली. रविवार की सुबह दुकान नहीं खुली, तो लोगों को दुकानदार की नीयत पर शक हुआ. लोगों ने उसके किराये के मकान में जाकर इसका पता किया. वहां मकान मालिक ने बिना बताये ही दुकानदार के बीते देर रात चुपके से निकल जाने की बात कहीं. तब लोगों को दुकानदार द्वारा झांसा देकर खुद को ठगे जाने का एहसास हुआ. उसके बाद उन्होंने बंद पड़ी दुकान पर जाकर हंगामा किया. पीड़ित रंजन शर्मा, राजकुमार, विजय कुमार गुप्ता, प्रेम लाल व अनिकेत कुमार समेत अन्य ने इस संबंध में थाने में लिखित शिकायत दर्ज करायी.
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.