पाक बॉर्डर पर रहने वाले लोगों को शाह ने दिया अपना नंबर, बोले- जब भी जरूरी हो तो फोन कर लेना

पाक बॉर्डर पर रहने वाले लोगों को शाह ने दिया अपना नंबर, बोले- जब भी जरूरी हो तो फोन कर लेना
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

जम्मू-कश्मीर
केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने अपने जम्मू-कश्मीर के दौरे के दूसरे दिन पाक सीमा पर रहने वाले एक नागरिक का फोन नंबर लिया। शाह ने उसको अपना मोबाइल नंबर भी दिया। उन्होंने जम्मू के मकवाल बॉर्डर में रहने वाले शख्स से कहा कि जब भी जरूरी हो तो फोन कर लेना। अमित शाह ने इन लोगों के साथ चाय भी पी और लोगों से काफी देर तक खाट पर बैठकर बातचीत की।

इससे पहले जम्मू में जनसभा को संबोधित करते हुए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि सरकार का उद्देश्य जम्मू कश्मीर से आतंकवाद का सफाया करने और नागरिकों की हत्याओं पर रोक लगाने का है। उन्होंने कहा कि किसी को इस केंद्रशासित प्रदेश में शांति और विकास को बाधित नहीं करने दिया जाएगा, जो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दिल में स्थान रखता है।

अमित शाह ने कहा कि जम्मू कश्मीर में 12,000 करोड़ रुपये का निवेश आ चुका है और सरकार का उद्देश्य 2022 के अंत तक कुल 51,000 करोड़ रुपये का निवेश लाने का है, जिससे स्थानीय युवकों को पांच लाख नौकरियां मिलेंगी। पांच अगस्त, 2019 को राज्य का विशेष दर्जा समाप्त करने तथा उसे दो केंद्रशासित प्रदेशों में विभाजित करने के केंद्र के फैसले के बाद शाह पहली बार जम्मू-कश्मीर पहुंचे हैं।

फोटो और समाचार साभार : नवभारत टाइम्स

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

WatchNews 24x7

Leave a Reply

Your email address will not be published.