उत्तर प्रदेश में डायल 100 के लोगो का हुआ उद्घाटन

उत्तर प्रदेश में डायल 100 के लोगो का हुआ उद्घाटन
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

लखनऊ । उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने लोक भवन में डायल 100 के लोगो का उद्घाटन किया। इस मौके पर मुख्यमंत्री ने परियोजना से जुड़े एप को भी लांच कर दिया है।

बुधवार को लोक भवन में मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने मीडिया से वार्ता करते हुये कहा कि नवरात्रि में डायल 100 परियोजना के लोगो का उद्घाटन किया गया है। यह शुभ समय होता है और इस समय हमारी सरकार अच्छा कार्य करना चाहती थी। इसके लिये नवरात्रि में लोगो और एप को नागरिकों के लिये लांच किया गया।

उन्होंने कहा कि नवरात्रि के बाद दशहरा भी आने वाला है और इसमें रावण का दहन होगा। नवरात्रि में नया काम किया गया है। आगे एक्सप्रेस वे का भी प्रदेश सरकार उद्घाटन करेगी। उन्होंने कहा कि पुल‌िस भर्ती को आसान बनाकर नौजवानों को रोजगार दिया गया। पहले पुल‌िस में भर्ती की दौड़ में लोगों की जान तक चली जाती थी, अब इसे रोकने के प्रयास किये जा रहे है। दौड़ में भाग लेने वाले लोगों को स्वास्थ्य सेवायें दी जा रही है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि सबसे ज्यादा लैपटॉप हमारी सरकार ने बांटे है। आगे स्मार्ट फोन सरकार देगी। नौजवानों के लिये समाजवादी सरकार काम कर रही है। डायल 100 परियोजना पर उन्होंने कहा कि हमारी प्राथमिकता है कि यह सेवा सभी को फायदा पहुंचाये। इसके लिये तैयारियां हो चुकी है और आज लोगो व एप का उद्घाटन कर दिया गया है।

 

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.