यूपी में सरकार बनी तो 10 के दिन अंदर माफ होगा किसानों का कर्ज – Watchnews24x7.com

यूपी में सरकार बनी तो 10 के दिन अंदर माफ होगा किसानों का कर्ज

यूपी में सरकार बनी तो 10 के दिन अंदर माफ होगा किसानों का कर्ज
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

हापुड़. कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी खाट सभा करने के लिए देर शाम को हापुड़ पहुंचे. गांधी ने वहां पर लोगों को संबोधित करते हुए गांधी ने कहा कि अगर उत्तर प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनी तो 10 दिनों के अंदर किसानों का कर्ज माफ कर दिया जाएगा और बिजली का बिल हाफ कर दिया जाएगा.

जानकारी के अनुसार खाट सभा का आयोजन बुलंदशहर रोड स्थित सामियां गार्डन के सामने खुले मैदान में किया गया था. सभा को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने 27 साल यूपी बेहाल का नारा लगाते हुए सपा, बसपा और भाजपा पर जमकर निशाना साधा. गांधी ने कहा कि गत 27 सालों में बसपा, भाजपा और सपा द्वारा की गई धर्म और जातिगत राजनीति के कारण प्रदेश विकास के मामले में काफी पिछड़ गया है. प्रदेश में चारों ओर गुंडाराज फैला हुआ है. खाट सभा में भाग लेने आए किसानों के सवालों का जवाब देते हुए राहुल गांधी ने कहा कि अगर यूपी में इस बार कांग्रेस की सरकार बनेगी तो किसानों का कर्ज माफ किया जाएगा और बिजली हाफ तथा गन्ना मूल्य निर्धारण हिसाब होगा.

लोगों के सहयोग की है आवश्यकता- राहुल गांधी ने उत्तर प्रदेश की स्थति को खराब बताते हुए कहा कि अब उत्तर प्रदेश को विकास के रास्ते पर लाना ही होगा और ऐसा करना जनता के सहयोग के बिना मुमकिन नहीं है. उन्‍होंने जनता से कांग्रेस का समर्थन करने की अपील करते हुए कहा कि हम सत्ता में आए तो उत्तर प्रदेश भी दिल्ली की तरह बिजली से चमकेगा. इसके लिए यूपी को जातिगत व धर्म पर आधारित राजनीति करने वाले दलों को दरकिनार कर कांग्रेस को सत्ता में लाना होगा.

धर्म, जाति की राजनीति करने वालों के दिन खत्म- कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने सपा,बसपा और भाजपा पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि जाति,धर्म की राजनीति करने वालों के दिन खत्म हो चुके हैं. अब जनता प्रेम भाव के साथ विकास चाहती है और ऐसा सिर्फ कांग्रेस ही कर सकती है. सभा में जिला अध्यक्ष सैयद अयाजुददीन कुरेशी ने कहा कि अबकी बार जनता उत्तर प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनाने का मन बना चुकी है.

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *