एंजेलिना से अलग होने के बाद ऐसा है ब्रैड पिट का हाल

एंजेलिना से अलग होने के बाद ऐसा है ब्रैड पिट का हाल
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

लॉस एंजिलिस :हॉलीवुड स्टार एंजेलिना जोली से अलग होने के बाद उनके पति ब्रैड पिट की हालत अच्छी नहीं है। यूएस मैगजीन की खबर के अनुसार, 52 वर्षीय अभिनेता पूरी तरह से टूट चुके हैं लेकिन वह अपने बच्चों को लेकर चिंतित भी हैं।

एक सूत्र ने बताया, जो कुछ भी हुआ वह उस पर विश्वास नहीं कर पा रहे हैं और उनकी हालत अच्छी नहीं है लेकिन जिस एक चीज को वह महत्व दे रहे हैं वह उनके बच्चे हैं। सूत्र ने बताया, उनका पूरा क्षुकाव उनके परिवार की तरफ हो गया है और वह अपने माता-पिता, करीबी दोस्तों और अपने मैनेजर से लगातार बातचीत कर रहे हैं। 41 साल की जोली ने न मिट सकने वाले मतभेदों का हवाला देते हुए 19 सितंबर को तलाक के लिए अर्जी दी थी। एंजेलिना ने ब्रैड पिट से शादी के दो साल बाद तलाक के लिए अर्जी दायर की है।

एंजेलिना जोली ने कानूनी सलाह के लिए 2 और वकीले रखे

एंजेलिना ने ब्रैड पिट के साथ तलाक में मदद के लिए दो और वकीलों को नियुक्त किया है। वेबसाइट ‘टीएमजेड डॉट कॉम’ के मुताबिक, जोली ने तलाक मामले में कानूनी सलाह एवं मदद के लिए दो वकीलों बर्ट फील्ड्स और पियर्स ओडॉनेल को नियुक्त किया है।

इससे पहले सेलिब्रिटी तलाक मामले की चर्चित वकील लॉरा वैसर भी जोली की मदद कर रही हैं। एंजेलिना जोली ने अभिनेता ब्रैड पिट के साथ 2014 में शादी की थी।

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.