मासूमियत: बच्चे ने ब्रिटिश प्रधानमंत्री से पूछा- कोरोना काल में क्‍या सेंटा आएगा? – Watchnews24x7.com

मासूमियत: बच्चे ने ब्रिटिश प्रधानमंत्री से पूछा- कोरोना काल में क्‍या सेंटा आएगा?

मासूमियत: बच्चे ने ब्रिटिश प्रधानमंत्री से पूछा- कोरोना काल में क्‍या सेंटा आएगा?
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

लंदन
ब्रिटेन में रहने वाले 8 साल के एक बच्चे मोंटी ने मासूमियत भरा एक सवाल ब्रिटेन के प्रधानमंत्री से पूछा है। मोंटी के मन में सवाल था कि क्या कोरोना महामारी के इस दौर में सेंटा क्लॉज गिफ्ट देने आ पाएगा? उसने एक लेटर लिखकर पीएम से यह सवाल किया। इसके जवाब में ब्रितानी प्राइम मिन‍िस्‍टर ने भी बहुत खूबसूरत सा जवाब द‍िया है।

मोंटी ने लेटर में लिखा, ‘डियर मिस्टर जॉनसन, मैं 8 साल का हूं और सोच रहा था कि क्या आप और सरकार इस बार क्रिसमस पर सेंटा के आने के बारे में सोचेंगे? क्‍या हम कुकीज के साथ हैंड सैनेटाइजर रख देंगे, तो वह आएगा? या वह अपने हाथ धोएगा? मैं समझ सकता हूं कि आप बहुत व्यस्त हैं, लेकिन क्या आप और वैज्ञानिक इस बारे में बात कर सकते हैं?’

पीएम जॉनसन ने भी इस प्यारे से लेटर का जवाब दिया। जॉनसन ने अपने जवाब में लिखा, ‘मैंने उत्तरी ध्रुव पर कॉल किया है और मैं आपको बता सकता हूं कि फादर तैयार हैं।’ जॉनसन ने बच्चे को लिखे लेटर में कहा, ‘हमारे चीफ मेडिकल ऑफिसर ने बताया है कि सेंटा अपनी जिम्मेदारी निभाएंगे। उन्हें या आपके स्वास्थ्य को किसी भी तरह की पेरशानी नहीं होगी।’ पीएम ने बच्चे से कहा, ‘कुकीज के साथ हैंड सैनेटाइजर रखना कमाल का आइडिया है।’ पीएम बोरिस जॉनसन ने इस लेटर को ट्वीट भी किया।

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

WatchNews 24x7

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *