जर्मनी की चांसलर एंजेला मार्केल के ऑफिस के गेट में जा भिड़ी कार, साथ में लिखा था एक मेसेज

जर्मनी की चांसलर एंजेला मार्केल के ऑफिस के गेट में जा भिड़ी कार, साथ में लिखा था एक मेसेज
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

बर्लिन
जर्मनी की चांसलर एंजेला मार्केल के ऑफिस के बाहर गेट में एक कार बुधवार को जा भिड़ी। इस कार पर ‘Stop globalization Politics’ (वैश्विकरण राजनीति रोको) लिखा था। इससे आशंका जताई जा रही है कि घटना को जानबूझकर अंजाम दिया गया था। तस्वीरों में दिखाई दे रहा है कि अधिकारी गेट में भिड़ी गाड़ी की जांच कर रहे हैं। घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। मौके पर पुलिस और दमकल की दर्जनों गाड़ियां पहुंच गईं।

मार्केल करने वाली थीं मीटिंग
यह ऑफिस जर्मनी की संसद से कुछ दूर है और किसी भी मेन रोड से अलग है। सोशल मीडिया पर चल रहीं दूसरी तस्वीरों के मुताबिक कार के दूसरे हिस्से पर लिखा है- ‘You damn killers of children and old people.’ (बच्चों और बुजुर्गों को मारने वाले तुम लोग।) मार्केल बुधवार को स्टेट प्रीमियर्स के साथ एक वीडियो कॉन्फ्रेंस करने वाली थीं और कोरोना वायरस को लेकर चर्चा करने वाली थीं।

चार साल पहले हुआ था हमला
बता दें कि पेरिस, नीस और विएना में हाल के वक्त में हुईं घटनाओं के बाद संदिग्ध इस्लामिक उग्रवादी हमलों से यूरोप हाई अलर्ट पर है। चार साल पहले ट्यूनीशिया में शरण पाने में असफल रहे एक शख्स ने एक ट्रक लेकर बर्लिन क्रिसमस मार्केट में भीड़ पर चढ़ा दिया था। इस घटना में 11 लोगों की मौत हो गई थी और दर्जनों घायल हो गए थे।

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

WatchNews 24x7

Leave a Reply

Your email address will not be published.