ब्रिटेन के पीएम फिर आइसोलेशन में, कोरोना पॉजिटिव सांसद के संपर्क में आए थे

ब्रिटेन के पीएम फिर आइसोलेशन में, कोरोना पॉजिटिव सांसद के संपर्क में आए थे
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

लंदन
यूके के पीएम बोरिस जॉनसन ने खुद को आइसोलेट कर लिया है। उन्‍हें बताया गया था कि वह हाल ही में एक कोरोना पॉजिटिव सांसद के संपर्क में आए थे। हालांकि उनमें कोरोना के कोई लक्षण नजर नहीं आ रहे हैं। इससे पहले अप्रैल में कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद बोरिस लंदन के सेंट थॉमस हॉस्पिटल में तीन रातें गुजार चुके हैं।

बोरिस जॉनसन को नैशनल हेल्‍थ सर्विस टेस्‍ट ऐंड ट्रेस की ओर से बताया गया था कि वह एक ऐसे शख्‍स के संपर्क में आए हैं जो कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। इसके बाद ब्रिटिश पीएम को सलाह दी गई कि वह खुद को आइसोलेट कर लें।

उनके प्रवक्‍ता ने कहा, ‘पीएम नियमों का पालन करेंगे और सेल्‍फ आइसोलेट हो जाएंगे। वह डाउनिंग स्‍ट्रीट से काम करते रहेंगे और कोरोना महामारी पर सरकार का मार्गदर्शन करते रहेंगे। फिलहाल उनका स्‍वास्‍थ्‍य ठीक है और उनमें कोरोना के कोई लक्षण नहीं दिखाई दे रहे।’ नियमों के मुताबिक, ब्रिटिश पीएम का सेल्‍फ आइसोलेशन 10 दिनों का होगा और वह 26 नवंबर को इससे बाहर आ सकेंगे।

इससे पहले गुरुवार की सुबह बोरिस ने अपने ऑफिस 10 डाउनिंग स्‍ट्रीट में कुछ सांसदों से 35 मिनट तक मुलाकात की थी। इनमें एशफील्‍ड के सासंद ली एंडरसन भी शामिल थे। बाद में एंडरसन में कोरोना के लक्षण दिखाई दिए तो उन्‍होंने इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर दी और सेल्‍फ आइसोलेट हो गए।

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

WatchNews 24x7

Leave a Reply

Your email address will not be published.