डेट पर 23 दोस्तों के साथ डिनर करने पहुंची प्रेमिका, 2 लाख का बिल देखकर भागा प्रेमी

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

पेइचिंग
में एक प्रेमिका अपने प्रेमी की उदारता को जांचने के लिए ब्लाइंड डिनर पर 23 दोस्तों के साथ आ धमकी। शुरुआत में तो सबकुछ ठीकठाक चलता रहा। लेकिन, जब प्रेमिका के दोस्तों ने अपने ऑर्डर देने शुरू किए तो प्रेमी ने वहां से भागने में ही भलाई समझी। डिनर खत्म होने के बाद जब बिल चुकाने की बारी आई तो प्रेमी वहां से नदारद मिला। जिसके बाद प्रेमिका को ही रेस्टोरेंट का 19,800 युआन (217828 रुपये) का बिल चुकाना पड़ा।

पर 23 रिश्तेदारों के साथ पहुंची युवती
ग्लोबल टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, यह मामला पूर्वी चीन के झेजियांग प्रांत का है। जहां लियू नाम का एक युवक अपनी मां द्वारा तय किए गए एक ब्लाइंड डेट पर गया। वह उस लड़की से पहले कभी नहीं मिला था। लड़की भी अपने प्रेमी की उदारता को चेक करने के लिए अपने 23 दोस्तों और रिश्तेदारों को साथ लेकर आई थी।

2 लाख रुपये से ज्यादा का बिल देखकर फरार हुआ प्रेमी
लियू रेस्टोरेंट का बिल 19,800 युआन का देखकर वहां से भाग गया। डिनर खत्म करने के बाद जब प्रेमिका ने लियू से संपर्क करने की कोशिश की तो वह कहीं नहीं मिला। जिसके बाद थक हारकर प्रेमिका को ही अपने डिनर का पेमेंट करना पड़ा। मामला जब पुलिस में पहुंचा तो लियू की खोजबीन शुरू हुई।

सोशल मीडिया में खबर वायरल
पकड़े जाने के बाद लियू केवल दो टेबल के बिल का ही भुगतान करने की बात कही। उसके बाद भी युवती को अपने पास से 15,402 युआन (169444 रुपये) का भुगतान करना पड़ा। चीन की सोशल मीडिया में भी इस खबर को लेकर लोगों ने खूब कमेंट किए हैं। अधिकतर लोगों ने लियू का पक्ष लिया जबकि उस युवती के व्यवहार की आलोचना की है।

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

WatchNews 24x7

Leave a Reply

Your email address will not be published.