मरवाही से मुख्यमंत्री द्वय रमन – जोगी के कुशासन का होगा अंत – कांग्रेस

मरवाही से मुख्यमंत्री द्वय रमन – जोगी के कुशासन का होगा अंत – कांग्रेस
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

रायपुर: छत्तीसगढ़ मरवाही विधानसभा में हो रहे उपचुनाव पर कांग्रेस ने अपने प्रत्याशी डॉ. के.के.ध्रुव को संगठनात्मक रूप से विजय श्री दिलाने कमर कस लिया है। छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी वरिष्ठ प्रवक्ता घनश्याम राजू तिवारी ने कहा कि मरवाही विधानसभा राज्य गठन के बाद सबसे अधिक 6 बार चुनाव होने वाला विधानसभा है, परंपरागत रूप से यह सीट कांग्रेस समर्थित है।

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता तिवारी ने कहा कि राज्य निर्माण के बाद से 15 वर्षों तक प्रदेश की सत्ता में रही भारतीय जनता पार्टी पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने मरवाही की जनता के साथ पक्षपात और जिला निर्माण के नाम पर झूठे वादे किए। पूर्व मुख्यमंत्री स्वर्गीय श्री जोगी जी एवं उनके परिवार को मरवाही की जनता ने लगभग डेढ़ दशक तक प्रतिनिधित्व का अवसर दिया मगर मरवाही विकास को तरसता रहा, मूलभूत आवश्यकताओं की कमी से क्षेत्र की जनता में बेहद आक्रोश व्याप्त है। द्वय पूर्व मुख्यमंत्रियों ने मरवाही की आदिवासी जनता को झूठे सपने दिखाए तथा क्षेत्र विकास के नाम पर भोले-भाले आदिवासियों को वोट लेकर ठगने का काम किया है, जिसका प्रभाव सीधे तौर पर देखा जा सकता है जब भाजपा के पूर्व प्रत्याशी श्रीमती अर्चना पोर्ते एवं भाजपा पार्षदो तथा छाजका के कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस का दामन थामा, दरअसल उन्हें लगता है कि प्रदेश में कांग्रेस वह पार्टी है जो विकास की पर्याय बन चुकी है, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के रूप में मरवाही क्षेत्र का समूचा विकास सुरक्षित है।

मरवाही विधानसभा कांग्रेस प्रत्याशी डॉ के के ध्रुव आज अपना नामांकन दाखिल करेंगे नामांकन में प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पीसीसी अध्यक्ष मोहन मरकाम कोरबा सांसद ज्योत्सना चरणदास महंत सहित प्रदेश के वरिष्ठ कांग्रेस नेतागण एवं कार्यकर्ता मौजूद होंगे।

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.