भाजपा के माओवादियों के साथ अंतरंग संबंध एक बार फिर उजागर हुए : आरपी सिंह – Watchnews24x7.com

भाजपा के माओवादियों के साथ अंतरंग संबंध एक बार फिर उजागर हुए : आरपी सिंह

भाजपा के माओवादियों के साथ अंतरंग संबंध एक बार फिर उजागर हुए : आरपी सिंह
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

रायपुर । कांग्रेस प्रवक्ता आरपी सिंह ने कहा है कि भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव द्वारा आज जारी किए गए बयान के दूसरे पैरा में बहुत स्पष्ट रूप से कहा गया है कि अपने स्थापना दिवस समारोह के दौरान माओवादी प्रदेश में खासकर बस्तर में किसी बड़ी हिंसक वारदात को अंजाम देंगे। इतनी सुस्पष्ट और सटीक जानकारी ना तो खुफिया तंत्र के पास है और ना ही पुलिस को प्राप्त हुई है। माओवादी क्षेत्रों में तो केंद्र सरकार की एजेंसी आईबी भी लगातार सक्रिय रहती है और सूचना संकलित करती रहती है।

केंद्र सरकार की 50 से अधिक बटालियन और उनका गुप्त सूचनातंत्र भी बस्तर में कार्यरत है। प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता आरपी सिंह ने कहा है कि जो गुप्त जानकारी ना केंद्र सरकार के सूचना तंत्र को मिली है ना राज्य सरकार के सूचना तंत्र को मिली है उसकी सटीक और स्पष्ट जानकारी भाजपा प्रदेश प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव के पास होने से इस बात पर मुहर लग गई है कि भारतीय जनता पार्टी नेताओं के माओवादियों से गहरे अंतरंग संबंध हैं। भाजपा प्रदेश प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव का बयान कांग्रेस द्वारा भाजपा पर लगाए गए माओवादियों से सांठगांठ के आरोपों के सही होने का जीता जागता सबूत है। भाजपा प्रवक्ता का यह बयान भाजपा के माओवादियों से संबंधों के आरोपों के सही होने पर मुहर लगाता है। यदि निकट भविष्य में घटित होने वाली किसी माओवादी घटना की अंदरूनी जानकारी संजय श्रीवास्तव के पास है तो निश्चित रूप से पूर्व में घटित जीरम की घटना की जानकारी भी संजय श्रीवास्तव के पास रही होगी। कांग्रेस प्रवक्ता आर पी सिंह ने मांग की है कि एनआईए अब जीरम की घटना को लेकर संजय श्रीवास्तव से गहन पूछताछ करें और उनके पास जो भी जानकारी है उसको लेकर आगे बढ़े ताकि भाजपा की जीरम की घटना के मामले में संलिप्तता उजागर हो सके।

कांग्रेस प्रवक्ता आरपी सिंह ने कहा है कि वे राजनीति में शुरुआत से ही बस्तर टाइगर शहीद महेंद्र कर्मा के साथ जुड़े रहे और जीरम के मामले में सच्चाई सामने आना उनके लिए राजनैतिक नहीं बल्कि भावना से जुड़ा हुआ प्रश्न है।

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *