America: हैरिस उपराष्ट्रपति पद की उम्मीदवार

America: हैरिस उपराष्ट्रपति पद की उम्मीदवार
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

वाशिंगटन
में डेमोक्रेटिक पार्टी के उम्मीदवार जो बाइडेन ने को उपराष्ट्रपति पद के लिए अपना उम्मीदवार बनाया है। डेमोक्रेटिक राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार जो बाइडेन ने मंगलवार को ट्वीट के जरिए इस बात की जानकारी दी है। लिखा कि ये बताते हुए गर्व हो रहा है कि कमला हैरिस को उन्होंने अपना उपराष्ट्रपति पद का उम्मीदवार चुना है। बाइडेन ने उन्हें बहादुर योद्धा और अमेरिका के सबसे बेहतरीन नौकरशाहों में से एक करार दिया।

कमला हैरिस होंगी उपराष्ट्रपति पद की उम्मीदवारजो बाइडेन ने कहा कि जब कमला हैरिस कैलिफोर्निया की अटॉर्नी जनरल थीं तब से मैंने उनको काम करते हुए देखा है। मैंने खुद देखा है कि उन्होंने कैसे बड़े-बड़े बैंकों को चुनौती दी, काम करने वाले लोगों की मदद की और महिलाओं-बच्चों को शोषण से बचाया। जो बाइडेन ने अगले ट्वीट में लिखा कि मैं उस समय भी गर्व महसूस करता था और आज भी गर्व महसूस कर रहा हूं जब वो इस अभियान में मेरी सहयोगी होंगी।

इसे भी पढ़ें:-

जो बाइडेन ने ट्वीट करके दी जानकारीकैलिफोर्निया की सीनेटर कमला हैरिस एक समय जो बाइडेन को राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार के लिए चुनौती दे रहीं थीं। हालांकि, राष्ट्रपति पद की रेस से बाहर होने के बाद इस बात की चर्चा लगातार हो रही थी जो बाइडेन उन्हें उप-राष्ट्रपति पद के लिए अपना साथी उम्मीदवार चुनेंगे। अब जो बाइडेन ने इस बात का ऐलान कर दिया है। उपराष्ट्रपति पद का उम्मीदवार चुने जाने के बाद कमला हैरिस ने ट्वीट करके बाइडेन को धन्यवाद कहा है।

कमला हैरिस ने बाइडेन को कहा शुक्रियाकमला हैरिस ने अपने ट्वीट में कहा कि जो बाइडेन अमेरिकी लोगों को एक कर सकते हैं क्योंकि उन्होंने हम लोगों के लिए लड़ते हुए अपनी पूरी जिंदगी लगा दी। राष्ट्रपति के तौर पर वो एक ऐसा अमेरिका बनाएंगे जो कि हमारे आदर्शों पर खरा उतरेगा। मैं अपनी पार्टी की तरफ से उप-राष्ट्रपति के उम्मीदवार की हैसियत से उनके साथ शामिल होने पर गर्व महसूस करती हूं और उनको अपना कमांडर इन चीफ बनाने के लिए जो भी करना पड़ेगा वो करूंगी।

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

WatchNews 24x7

Leave a Reply

Your email address will not be published.