न्यूजीलैंड: मंदिर पहुंची PM अर्डर्न, छोले-पूरी खाईं

न्यूजीलैंड: मंदिर पहुंची PM अर्डर्न, छोले-पूरी खाईं
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

वेलिंगटन
की प्रधानमंत्री ने सितंबर में होने वाले राष्ट्रीय चुनावों से पहले ऑकलैंड में राधा कृष्ण मंदिर का दौरा किया। इस दौरान अर्डर्न ने भारतीय शाकाहारी खाने छोले-पूरी और दाल का स्वाद चखा। 40 वर्षीय अर्डर्न अपनी पार्टी को जीत दिलाने के लिए मतदाताओं को लुभाने की भरपूर कोशिश कर रही हैं।

प्रार्थना सभा में भी हुईं शामिल
बृहस्पतिवार को मंदिर के अंदर जाने से पहले उन्होंने अपने जूते बाहर ही उतारे। न्यूजीलैंड में भारतीय उच्चायुक्त मुक्तेश परदेसी ने ट्वीट किया कि प्रधानमंत्री जेसिंडा अर्डर्न के साथ इंडियन न्यूज लिंक कार्यक्रम के दौरान छह अगस्त, 2020 के कुछ बहुमूल्य पल। अर्डर्न ने राधा कृष्णा मंदिर के संक्षिप्त दौरे में प्रार्थना में भी हिस्सा लिया।

रविवार को चुनाव प्रचार का किया आगाज
रविवार को पार्टी के लिए चुनाव प्रचार का आधिकारिक ऐलान करने के बाद उन्होंने आकलैंड के बाजार का दौरा किया। जहां उन्होंने किसानों के साथ बातचीत की। इस दौरान उनके साथ सेल्फी खिंचवाने के लेकर लोगों में उत्साह बना रहा। अर्डन की लेबर पार्टी चुनाव पूर्व सर्वेक्षणों में आगे बताई जा रही है।

विपक्ष ने पीएम अर्डर्न पर लगाए आरोप
कोरोना वायरस महामारी को लेकर विपक्षी नेशनल पार्टी पीएम जेसिंडा अर्डन पर लापरवाही का आरोप लगा रही है। उनका कहना है कि अर्डर्न के कार्यकाल में देश का विकास धीमा गति से हुआ है। जबकि अर्डर्न ने विपक्ष के इन आरोपों को खारिज कर दिया है। अब सितंबर में होने वाले चुनाव पर सबकी नजरें टिकी हुई हैं।

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

WatchNews 24x7

Leave a Reply

Your email address will not be published.