मोदी के पटना दौरे को लेकर सिक्यूरिटी सिस्टम अलर्ट, SPG ने की विशेष बैठक

मोदी के पटना दौरे को लेकर सिक्यूरिटी सिस्टम अलर्ट, SPG ने की विशेष बैठक
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail
पटना : प्रकाशोत्सव में पांच जनवरी को प्रधानमंत्री के आगमन को लेकर सुरक्षा तैयारियां शुरू हो गयी हैं. पटना पहुंच चुकी एसपीजी ने एयरपोर्ट और गांधी मैदान में सुरक्षा मामले की पड़ताल की है और पीएम के लाउंज को घेरे में ले लिया है. स्पेशल सुरक्षा के संबंध में एसपीजी ने डीएम संजय कुमार अग्रवाल, एसएसपी मनु महाराज, सिटी एसपी  चंदन कुशवाहा समेत अन्य पुलिस और प्रशासनिक पदाधिकारियों के साथ बैठक की. इससे पहले होटल में भी पदाधिकारियों के साथ बैठक हो चुकी है.
दरअसल, बैठक में पीएम के आगामी दौरे को लेकर एक-एक बारीकियों पर चर्चा हुई. पिछली घटनाओं के बारे में भी जानकारी ली गयी है. एसपीजी ने पूरे रोड मैप के साथ पदाधिकारियों से बातचीत की. जानकारी के अनुसार पीएम मोदी गांधी मैदान में पहुचेंगे और मत्था टेकेंगे. इसके लिए गेट नंबर एक के पास लाउंज एरिया बनाया गया है. इसे एसपीजी ने अपने सुरक्षा घेरे में ले लिया है.
 
एयरपोर्ट प्रशासन के साथ भी की बैठक
एसपीजी ने पटना एयरपोर्ट प्रशासन के साथ सोमवार को बैठक की. बैठक में सुरक्षा संबंधी व्यवस्थाओं पर चर्चा की गयी. पटना एयरपोर्ट परिसर में हुई इस बैठक की अध्यक्षता एसपीजी के आइजी एमपी गुप्ता ने की. इसमें एयरपोर्ट की सुरक्षा बढ़ाने के निर्देश दिये गये. राज्य प्रशासन, सीआइएसएफ और एयर ट्रैफिक कंट्रोल के अधिकारियों को संयुक्त निरीक्षण किया जायेगा.
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.