मुख्यमंत्री ने किया स्वास्थ्य कर्मियों, पत्रकारों, पुलिसकर्मियों आदि का आभार व्यक्त – Watchnews24x7.com

मुख्यमंत्री ने किया स्वास्थ्य कर्मियों, पत्रकारों, पुलिसकर्मियों आदि का आभार व्यक्त

मुख्यमंत्री ने किया स्वास्थ्य कर्मियों, पत्रकारों, पुलिसकर्मियों आदि का आभार व्यक्त
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

भोपाल : मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने कोरोना वायरस के संकट से निपटने के लिये अपनी जान की परवाह किये बिना निरंतर कार्य कर रहे डॉक्टर, नर्स, पैरामेडिकल कर्मी, पत्रकारगण, पुलिस कर्मी, नगरीय निकायों के अमले, राजस्व अमले, स्वयं सेवी संस्थाओं आदि का आभार व्यक्त किया है तथा कहा है कि इस सहयोग का ऋण कभी चुकाया नहीं जा सकेगा।

मुख्यमंत्री ने इस संकट की घड़ी में आमजन की सहूलियत के लिये विभिन्न घोषणाएँ भी की हैं। किसान क्रेडिट कार्ड की राशि, प्रोफेशनल टैक्स, संपत्ति कर जमा करने की अंतिम तिथि को 30 अप्रैल किया गया है तथा संपत्ति क्रय-विक्रय की वर्ष 2019-20 की कलेक्टर गाईड लाइन की तिथि को भी 30 अप्रैल किया गया है। विभिन्न शैक्षणिक संस्थाओं की फीस भरने की तिथि को भी 30 अप्रैल तक बढ़ाया गया है।

मुख्यमंत्री ने प्रदेश से बाहर अध्ययन कर रहे विद्यार्थियों को आश्वस्त करते हुए कहा है कि वो जहाँ रह रहें वहाँ उनके भोजन की व्यवस्था की जायेगी। यदि प्रदेश लौटना अति आवश्यक होगा तो उनकी आवश्यक जाँच करवाकर गंतव्य तक पहुँचाया जायेगा। प्रदेश से बाहर गये मजदूरों के भोजन आदि की व्यवस्था के साथ ही जो लोग प्रदेश की सीमा पर आ गये हैं, उन्हें गंतव्य तक पहुँचाने की व्यवस्था भी की जायेगी।

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

WatchNews 24x7

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *