भाजपा और शराब की कमाई का चोली दामन का साथ – Watchnews24x7.com

भाजपा और शराब की कमाई का चोली दामन का साथ

भाजपा और शराब की कमाई का चोली दामन का साथ
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

रायपुर। भाजपा प्रवक्ता सच्चिदानंद उपासने के बयान पर कांग्रेस ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की। प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि शराब तस्करी में तो भाजपा के नेता पकड़े गये है ऐसे में किस मुहँ से भाजपा शराबबंदी की बात करती है? छत्तीसगढ़ भाजपा के पितृपुरुष माने जाने वाले नेता का भी तो मूल काम शराब बेचना ही था।
भाजपा और शराब की कमाई का तो चोली दामन का साथ है। शराब की काली कमाई से ही कीचड़ फैलाकर छत्तीसगढ़ में भाजपा ने तो कमल खिलाया था जो अब मुरझा गया है। भाजपा सत्ता में थी तब शराब की सरकारी दुकान खोलकर शराबलॉबी से कमीशन लेती थी, अब विपक्ष में है तब शराब तस्करी कर काली कमाई में जुटी है। भाजपा वास्तविक में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल सरकार द्वारा चलाये जा रहे शराबबंदी मुहिम को सफल बनाकर छत्तीसगढ़ को शराब मुक्त प्रदेश बनाने की सोच रखती है तो शराब तस्करी में जुड़े भाजपा के नेता शराब तस्करी बंद करे और भाजपा की बी टीम शराब तस्करों को संरक्षण देना बंद करे।
प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि भाजपा की नीति मुँह में राम बगल में नाथूराम वाली है। शराबबन्दी अभियान को सफल होते देख भाजपा के नेता शराबबंदी के लिए बयानबाजी कर सुर्खियों में बने रहना चाहते हैं, तो दूसरी ओर छत्तीसगढ़ के बाहर से शराब तस्करी कर शराबबंदी अभियान को असफल करने का घृणित कार्य कर रहे हैं। बलौदाबाजार जिला के भाजपा के जिला कोषाध्यक्ष और पूर्व सांसद प्रतिनिधि स्वयं की गाड़ी में और विद्युतमंडल का नाम लिखे दो गाड़ियों में अवैध शराब परिवहन करते पकड़े जाते है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की नेतृत्व वाली सरकार ने शराबबंदी के लिए जो कमेटियां गठित किए हैं वह कमेटियां लगातार शराबबंदी अभियान को सफल बनाने में जुटी हुई है। सामाजिक चेतना के माध्यम से चलाये जा रहे शराबबंदी अभियान के बेहतर परिणाम मिलने शुरू हो गए है। शराब की बिक्री में 15 से 20 प्रतिशत की गिरावट भी आई है। कांग्रेस सरकार में लगातार अवैध शराब के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है। बड़े पैमाने पर अवैध शराब पकड़ी भी गयी है। शराबबंदी की दिशा में पहला मजबूत कदम कांग्रेस सरकार ने उठा ही दिया है।

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *