विडियो: चहल ने सैनी को कहा, 'यॉर्कर क्वीन'

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

इंदौर
भारत ने श्रीलंका के खिलाफ इंदौर टी20 इंटरनैशनल में युवा तेज गेंदबाज ने शानदार प्रदर्शन किया। मंगलवार को उन्होंने चार ओवर में सिर्फ 18 रन देकर दो विकेट अपने नाम किए। मैच के बाद ने सैनी और शार्दुल ठाकुर का इंटरव्यू किया। चहल इस मैच में प्लेइंग इलेवन का हिस्सा नहीं थे। उन्होंने सैनी से मजाक करते हुए कहा, ‘अब जब जसप्रीत बुमराह हैं तो क्या आप हैं?’

चहल टीवी पर युजवेंद्र ने इन दोनों युवा तेज गेंदबाजों से बात की। बीसीसीआई.टीवी पर अपलोड किए गए इस विडियो में चहल ने ठाकुर से पूछा कि आपने 19वें ओवर में तीन विकेट लिए, उस समय आपके दिमाग में क्या चल रहा था। इसके जवाब में ठाकुर ने कहा कि कुलदीप और सैनी दोनों विकेट लेकर रहे थे तो मैंने सोचा मैं क्यों ने ऐसा करूं। उन्होंने कहा कि कोशिश तो हैटट्रिक लेने की थी लेकिन फिर भी तीन विकेट लेना बड़ी संतुष्टि है।

सैनी की यॉर्कर के बारे में ठाकुर ने कहा कि जब भी वह पंजाबी में बात करता है तो यॉर्कर डाल देता है। गौरतलब है कि सैनी ने 147.5 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से फेंकी गई यॉर्कर पर श्रीलंका के बल्लेबाज धनुष्का गुणातिलके को बोल्ड कर दिया।

‘यॉर्कर क्वीन’ के सवाल पर सैनी ने कहा कि विकेट सपाट था और ऐसे में उनके पास मौका था कि वह खुद को साबित कर सकें। उन्होंने कहा कि वह लगातार प्रैक्टिस करते रहना चाहते हैं।

मंगलवार को इंदौर के होलकर स्टेडियम में हुए इस मुकाबले में भारत ने श्रीलंका को 7 विकेट से हरा दिया। भारतीय कप्तान विराट कोहली ने टॉस जीतकर श्रीलंका को बल्लेबाजी का न्योता दिया। लंकाई टीम ने नौ विकेट खोकर 142 रनों का स्कोर खड़ा किया। सैनी ने दो और शार्दुल ठाकुर ने तीन विकेट लिए।

143 रनों का लक्ष्य भारत के लिए आसान बनाने में शिखर धवन और केएल राहुल की सलामी जोड़ी का बड़ा योगदान रहा। दोनों ने पहले विकेट के लिए 71 रन जोड़े। भारत ने तीन विकेट खोकर 144 रन बनाकर मैच जीत लिया। तीन मैचों की सीरीज में भारत अब 1-0 से आगे हो गया है। गुवाहाटी में पहला मुकाबला बारिश के कारण धुल गया था। सीरीज का तीसरा और आखिरी मुकाबला 10 जनवरी को पुणे में खेला जाएगा।

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.