टीम में नहीं फिर भी कोहली ने इस पेसर की तारीफ

टीम में नहीं फिर भी कोहली ने इस पेसर की तारीफ
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

इंदौर
भारत ने इंदौर में खेले गए टी20 इंटरनैशनल मुकाबले में श्रीलंका को 7 विकेट से हरा दिया। इसके साथ ही भारत ने तीन मैचों की सीरीज में 1-0 की निर्णायक बढ़त बना ली है। गुवाहाटी में सीरीज का पहला मैच बारिश की भेंट चढ़ गया था। तीसरा और आखिरी मुकाबला शुक्रवार को पुणे में खेला जाएगा। टीम की जीत के बाद कप्तान ने अपने गेंदबाजों की खुलकर तारीफ की। कोहली ने कहा कि श्रीलंका को 143 के स्कोर पर रोकना काफी अच्छा रहा।

जसप्रीत बुमराह फिट होकर लौट आए हैं और इस मैच में शार्दुल ठाकुर व नवदीप सैनी जैसे युवा तेज गेंदबाजों ने भी दमदार खेल दिखाया। सैनी ने दो और ठाकुर ने तीन विकेट लिए। कोहली अपनी टीम की पेस बैटरी से काफी खुश नजर आ रहे हैं। कोहली ने कहा कि इस साल ऑस्ट्रेलिया में टी20 वर्ल्ड कप खेला जाएगा ऐसे में तेज गेंदबाजों का होना बहुत अच्छी बात है। इस बीच उन्होंने कर्नाटक के युवा तेज गेंदबाज की भी तारीफ की। कोहली ने कहा कि ऑस्ट्रेलिया में जहां पिचें बहुत तेज और उछालभरी होती हैं वहां कृष्णा जैसे गेंदबाज का टीम में होना बहुत फायदेमंद साबित हो सकता है।

देखें स्कोरकार्ड-

भारतीय कप्तान ने कहा, ‘मुझे लगता है कि एक खिलाड़ी सरप्राइज पैकेज हो सकता है। प्रसिद्ध कृष्णा ऐसे गेंदबाज हैं जिन्होंने घरेलू क्रिकेट में बहुत शानदार प्रदर्शन किया है।’

कृष्णा ने 41 लिस्ट ए मुकाबलों में 67 विकेट लिए हैं और 6 फर्स्ट क्लास मैचों में 20 विकेट अपने नाम किए हैं। उन्होंने 12 अक्टूबर को सौराष्ट्र के खिलाफ 19 रन देकर पांच विकेट लिए थे। उन्होंने अभी तक कोई भी अंतरराष्ट्रीय मैच नहीं खेला है।

आईपीएल में केकेआर की ओर से खेलते हैं कृष्णा
कृष्णा ने इंडियन प्रीमियर लीग में कोलकाता नाइट राइडर्स की ओर से खेलते हैं। 23 वर्षीय इस युवा दाएं हाथ के तेज गेंदबाज ने अभी तक 18 आईपीएल मुकाबलों में 14 विकेट लिए हैं। उनका इकॉनमी 9.32 का रहा है। एक बार उन्होंने पारी में चार विकेट लिए हैं।

कृष्णा ने 2018 में अपने आईपीएल करियर की शुरुआत की। उन्होंने उस सीजन में 7 मैच खेले और 10 विकेट लिए। सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ उन्होंने 30 रन देकर चार विकेट लिए और अपनी टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई।

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.