फडणवीस का हमला, कहा- दिल्ली के मातोश्री से नियंत्रित होगी सरकार

फडणवीस का हमला, कहा- दिल्ली के मातोश्री से नियंत्रित होगी सरकार
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

मुंबई : महाराष्ट्र में शिवसेना गठबंधन की सरकार बनाने के बाद पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने सरकार पर हमला बोला है. देवेंद्र फडणवीस ने कहा अब दिल्ली से चलेगी महाराष्ट्र सरकार. उन्होंने यह टिप्पिनी एक चुनावी सभा में की है.

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री फडणवीस ने उद्धव ठाकरे के इस बयान पर भी तंज कसा कि उन्होंने अपने दिवंगत पिता बाला साहेब ठाकरे से वादा किया था कि वह शिवसैनिक को महाराष्ट्र का मुख्यमंत्री बनाएंगे। फडणवीस ने कहा, ‘अगर बाल ठाकरे को पता चलेगा कि चुनाव के बाद शिवसेना, राकांपा और कांग्रेस के साथ चली गई है, तो वह स्वर्ग में रो रहे होंगे।’ उन्होंने शिवसेना पर जनादेश के साथ ‘विश्वासघात करने का भी आरोप लगाया।

फडणवीस ने कहा नागरिकों ने शिवसेना-भाजपा गठबंधन को स्पष्ट जनादेश दिया था, लेकिन राकांपा और कांग्रेस से हाथ मिलाने वाली शिवसेना के विश्वासघात के कारण भाजपा सत्ता से बाहर हो गई। इसका जवाब देने का वक़्त आ गया है. उन्होंने आगामी पालघर जिला परिषद चुनाव में करारा जवाब देने की भी अपील की.

बतादें महाराष्ट्र में विधानसभा चुनावो में भाजपा शिवसेना ने साथ में चुनाव लड़ा था. चुनाव परिणामो के बाद इस गठबंधन में दरार आ गई थी जिसके कारण देवेंद्र फडणवीस की सरकार नहीं बच पाई और शिवसेना ने कांग्रेस और राकांपा के साथ मिल कर सरकार बना ली है.

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.