उद्धव के खिलाफ पोस्ट, शिवसैनिक ने डाली स्याही

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

मुंबई
महाराष्ट्र के जिले में सोमवार को एक शख्स पर की महिला कार्यकर्ता ने स्याही उड़ेल दी। आरोप है कि शख्स ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के खिलाफ पर विवादित पोस्ट की थी, जिसके बाद नाराज महिला कार्यकर्ता ने उस पर स्याही डाली। बता दें कि इससे पहले वडाला में सीएम उद्धव के बारे में अपमानजनक टिप्पणी करने पर एक शख्स की शिवसैनिकों द्वारा पिटाई की गई थी। पिटाई के साथ-साथ शिवसैनिकों ने शख्स का मुंडन भी करा दिया था।

वडाला में शख्स से मारपीट
दरअसल, उद्धव ठाकरे ने जामिया मिल्लिया इस्लामिया में 15 दिसंबर की पुलिस कार्रवाई की तुलना जालियांवाला बाग से की थी। इसके बाद हीरामणि तिवारी (30) नाम के शख्स ने उद्धव ठाकरे के लिए सोशल मीडिया पर अपशब्दों का इस्तेमाल किया। हीरामणि ‘राहुल तिवारी’ नाम से फेसबुक अकाउंट चलाता था। यह पूरी जानकारी पुलिस के द्वारा दी गई।

…फिर करा दिया मुंडन
पुलिस अधिकारी ने कहा कि तिवारी ने कुछ लोगों से धमकी मिलने के बाद पोस्ट डिलीट कर दी थी लेकिन शिवसेना के नेता समधन जुकदेव और प्रकाश हसबे के नेतृत्व में कुछ लोगों ने शांतिनगर में उसके घर के बाहर उससे मारपीट की और उसका मुंडन करा दिया। अधिकारी के मुताबिक, इस मामले में वडाला टीटी पुलिस ने सीआरपीसी की धारा 149 के तहत दोनों पक्षों को नोटिस जारी किया। सीआरपीसी की धारा 149 का इस्तेमाल पुलिस किसी भी संज्ञेय अपराध को रोकने के लिए करती है।

पढ़ें:

(एजेंसी इनपुट्स के साथ)

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.