हेमंत सोरेन आज लेंगे पद और गोपनीयता की शपथ

हेमंत सोरेन आज लेंगे पद और गोपनीयता की शपथ
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

रांची : विधानसभा चुनावो में विजय मिलने के हेमंत सोरेन आज लेंगे पद और गोपनीयता की शपथ. इस दौरान देश भर से अतिविशिष्ट व्यक्तियों के शामिल होने की संभावना है. जिसे देखते हुए सुरक्षा के सारे इन्तिजाम पूरे क्र लिए गए है. हेमंत सोरेन के शपथ ग्रहण समारोह में प्रधानमंत्री, राहुल गाँधी सहित कई प्रदेश के मुख्यमंत्रियों भी शामिल होंगे.

हेमंत सोरेन के शपथ ग्रहण के लिए रांची के मोरहाबादी मैदान को दुल्हन की तरह सजाया जा रहा है. इस मैदान के 95 हजार वर्गफीट में तीन बड़े-बड़े वाटरप्रूफ पंडाल बनाए जा रहे हैं। यह पंडाल अतिथियों के प्रोटोकॉल के हिसाब से कई सेक्टरों में बंटा होगा, जहां 15 हजार कुर्सियां लगी रहेंगी।

झारखंड मुक्ति मोर्चा के प्रवक्ता और महासचिव सुप्रियो भट्टाचार्य के मुताबिक पूर्व राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी, महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ, छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी के समारोह में आने की सहमति मिली है.

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.