दिल्ली हिंसा को लेकर तीन लोगो पर एफआईआर दर्ज

दिल्ली हिंसा को लेकर तीन लोगो पर एफआईआर दर्ज
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

नई दिल्ली : दिल्ली हिंसा को लेकर तीन लोगो पर एफआईआर दर्ज. दिल्ली पुलिस ने दिल्ली में नागरिकता संशोधन विधेयक को लेकर जमकर प्रदशन हो रहा है. इसी बीच शांतिपूर्ण प्रदर्शन में हिंसा फ़ैलाने और उत्पात मचने वाले लोगो की पहचान हो गई है. दिल्ली पुलिस ने हिंसा फ़ैलाने वाले लोगो की पहचना कर ली है उनकी गिरफ़्तारी जल्द ही होगी.

इसके अलावा दिल्ली पुलिस नागरिकता कानून को लेकर सोशल मीडिया में पर भी भड़काने वाली सामग्री डालने और फॉरवर्ड करने वाले लोगो की सूचि तैयार कर ली है. दिल्ली पुलिस के अनुसार अभी स्तिथि पूरी तरह से नियंत्रण में है.

ज्ञात हो नागरिकता संशोधन कानून को लेकर दिल्ली के सीलमपुर और जाफराबाद में प्रदर्शन उग्र हो गया था. यहां पर प्रदर्शनकारियों और पुलिस के बीच झड़प हुई. अब पुलिस ने इस मामले में 3 एफआईआर दर्ज की हैं. साथ ही 6 लोगों को गिरफ्तार किया है.

नागरिकता संशोधन कानून और एनआरसी को लेकर देश के कई राज्यों में विरोध प्रदर्शन हो रहा है. राजधानी दिल्ली में भी लोग विरोध कर रहे हैं. दिल्‍ली में रविवार को जामिया मिलिया इस्‍लामिया यूनिवर्सिटी के छात्रों का विरोध प्रदर्शन अचानक से हिंसक हो गया था. छात्र और पुलिस के बीच झड़प के कारण दोनों पक्षों के दर्जनों लोग घायल हो गए.

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.