नामांकन वापसी के अंतिम दिन कांग्रेस जनों ने अधिकृत कांग्रेस प्रत्याशियों के पक्ष में नाम वापस लिया

नामांकन वापसी के अंतिम दिन कांग्रेस जनों ने अधिकृत कांग्रेस प्रत्याशियों के पक्ष में नाम वापस लिया
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

रायपुर। नामांकन वापसी के अंतिम दिन आज बड़ी संख्या में नामांकन जमा किये। कांग्रेसजनों ने पार्टी के अधिकृत प्रत्याशियों के पक्ष में अपने नाम वापस लिए। प्रदेश कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता सुशील आनंद शुक्ला ने बताया कि टिकिट मिलने की प्रत्याशा में कुछ कांग्रेस जनों ने प्रदेश भर के अनेकों वार्डो में अपना नामांकन भरा था, आज नाम वापसी के अंतिम दिन लगभग सभी ने अपने नाम वापस ले लिए है। कांग्रेस में पार्टी से बगावत करके चुनाव लड़ने वालों की संख्या नगण्य है।

पार्टी ने राजधानी सहित सभी जिलों में समन्वय समिति का गठन किया है। समन्वय समिति के सदस्यों ने अपने जिलों के निकायों में फार्म भरे हुए सभी कांग्रेस जनों से व्यक्तिगत चर्चा करके उनसे पार्टी के अधिकृत उम्मीदवारों के पक्ष नामांकन वापसी का अनुरोध किया था। लगभग सभी ने पार्टी के निर्णय को शिरोधार्य किया संकल्प भी लिया कि वे सब अपने वार्डो में पार्टी के उम्मीदवारों को जिताने पूरा मेहनत करेंगे।

प्रदेश कांग्रेस के मुख्यप्रवक्ता सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि जो इक्का-दुक्का लोग नामांकन वापस नही लिए है उन्हें जिलों की समन्यवय समिति के लोग वरिष्ठ नेता गण मनाने की कोशिश करेंगे। जो लोग पार्टी के अधिकृत उम्मीदवारों के विरोध में चुनाव लड़ने की अनुशासन हीनता करेंगे, उनके खिलाफ कड़ी कार्यवाही कर पार्टी से बाहर का रास्ता दिखाएंगे ।

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.