हैदराबाद: एक और महिला का जला हुआ शव मिला

हैदराबाद: एक और महिला का जला हुआ शव मिला
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

हैदराबाद : फिर एक महिला बनी दरिंदो का शिकार. साइबराबाद पुलिस के मुताबिक जहाँ बीते दिनों महिला चिकातक का शव मिला था वही महिला की अधजली लाश मिली है शमशाबाद के बाहरी इलाके में एक खुले जगह में पाया गया था. पुलिस में मामला दर्ज कर शव को परिक्षण के लिए भेज दिया है.

इधर बीते दिनों महिला चिकित्सक के साथ बलात्कार और हत्या मामले में पुलिस ने शुक्रवार को चार संदिग्धों को गिरफ्तार किया है। हिरासत में लिए गए लोगों में एक ट्रक ड्राइवर और एक क्लीनर शामिल हैं। पुलिस ने संदेह जताया कि युवती को जाल में फंसाने के लिए अपराधियों ने उसके वाहन को जानबूझकर पंक्चर किया और शव को लपेटकर रंगा रेड्डी जिले के चटनपल्ली फ्लाईओवर के नीचे ले जाया गया,जहां उसे जला दिया गया। पुलिस ने युवती की स्कूटी, कपड़े, जूतियां टोल प्लाजा के पास से बरामद की।

इधर इस घटना के बाद से देश में अपराधियों के प्रति गुस्सा साफ़ नजर आ रहा है. लोगो ने आरोपियों को कड़ी से सदी सजा दिलाने की मांग की है. । घटना को लेकर सड़क से लेकर संसद तक लोगों में आक्रोश दिखा। लोगों ने डॉक्टर के हत्यारों को फांसी देने की मांग की। सोशल मीडिया पर लोग इस मामले की तुलना राजधानी दिल्ली के निर्भया गैंगरेप मामले से कर रहे हैं।

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.