भाजपा की सरकार बनने के बाद शदर पवार ने कहा सरकार हम ही बनाएंगे

भाजपा की सरकार बनने के बाद शदर पवार ने कहा सरकार हम ही बनाएंगे
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

मुंबई : भाजपा की सरकार बनने के बाद शदर पवार ने कहा सरकार हम ही बनाएंगे. देवेंद्र फडणवीस के मुख्यमंत्री और अजित पवार के डिप्टी सीएम पद की शपथ लेने के बाद शिवसेना और एनसीपी की संयुक्त प्रेस वार्ता में कही. शरद पवार ने कहा की अजीत पवार का फैसला उनका निजी फैसला है पार्टी लाइन इसके खिलाफ है. उन्होंने कहा अजीत के खिलाफ प्रक्रिय के मुताबिक कार्रवाई की जाएगी.

भाजपा की सरकार बनने के बाद शदर पवार ने कहा सरकार हम ही बनाएंगे . प्रेस वार्ता में शरद ने कहा कहा कि बीजेपी के पास सरकार बनाने के लिए जरूरी संख्याबल नहीं है. उन्होंने कहा कि नंबर हमारे पास हैं और हम ही सरकार बनाएंगे. उन्होंने कहा की मुझे नहीं पता की अजीत ने ऐसा क्यों किया. शरद ने जोर दे कर कहा की बीजेपी के पास संख्या नहीं है. संख्या बल हमारे पास है सरकार हम ही बनाएंगे.

बतादें शुक्रवार शाम तक कहा जा रहा था की शिवसेना एनसीपी और कांग्रेस मिल कर महाराष्ट्र में सरकार बना लेंगे, जिसमे उद्धव ठाकरे मुख्यमंत्री होंगे, लेकिन शनिवार तडके गेम पलट गया. एनसीपी विदायक दल के नेता अजीत पवार ने भाजपा के साथ मिल कर भाजपा की सरकार बना दी. जिसके बाद राज्यपाल ने शनिवार की सुबह 8 बजे देवेंद्र फडणवीस को मुख्यमंत्री और अजित पवार को डिप्टी सीएम पद की शपथ दिलाई.

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.