बिहार के बेगूसराय में मुठभेड़ ऑटोमैटिक राइफल भी बरामद – Watchnews24x7.com

बिहार के बेगूसराय में मुठभेड़ ऑटोमैटिक राइफल भी बरामद

बिहार के बेगूसराय में मुठभेड़ ऑटोमैटिक राइफल भी बरामद
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

बेगूसराय। बिहार के बेगूसराय में अपराधियों के साथ एसटीएफ के बीच मुठभेड़ ह‍ुई। इसमें एसटीएफ को काफी सफलता मिली है। इसमें एसटीएफ के साथ स्‍थानीय पुलिस का भी काफी सहयोग रहा। मौके से एसटीएफ ने ऑटोमैटिक राइफल के साथ ही अन्‍य हथियार भी बरामद किए हैं। पुलिस ने महाजी रामदीरी निवासी बुधन सिंह उर्फ बुधना (पिता रामसरन सिंह) और बमभोली सिंह (पिता बिलयती सिंह) को गिरफ्तार किया है। बताया जाता है कि दोनों ओर से लगभग 30 राउंड फायरिंग की घटना हुई है।

पुलिस के अनुसार, दोनों के पास से एक ऑटोमैटिक रायफल, दो देशी कट्टा, 23 गोली बरामद किये गये हैं। दोनों अपराधियों पर हत्या-रंगदारी के कई मामले दर्ज हैं। उसके विरुद्ध न्यायालय द्वारा स्थाई वारंट भी जारी किया गया था। बुधन सिंह रामदीरी रामनगर निवासी उमाकांत सिंह हत्याकांड का नामजद अभियुक्त है।

बताया जाता है कि एसटीएफ और मटिहानी पुलिस को सूचना मिली थी कि रामदीरी चौसरिया दियारा में बुधन सिंह के नेतृत्व में कुछ अपराधी रह रहे हैं। सूचना पर जब पुलिस टीम वहां पहुंची तो अपराधी फायरिंग करते हुए भागने लगे। इस पर पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की। भागने के क्रम में दोनों को गिरफ्तार कर लिया। कुछ अपराधी भाग निकले। इस दौरान दोनों तरफ से लगभग 30 राउंड फायरिंग हुई है। हालां‍कि, इस संबंध में मटिहानी थाना अध्यक्ष संताेष कुमार शर्मा कुछ भी बोलने से बचते रहे।

(साभार : जागरण.कॉम)

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *