कांग्रेस ने 5 नवंबर के आंदोलन के लिये पोस्टर जारी कर केंद्र की मोदी सरकार को घेरा

कांग्रेस ने 5 नवंबर के आंदोलन के लिये पोस्टर जारी कर केंद्र की मोदी सरकार को घेरा
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

रायपुर/ छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी के द्वारा 5 नवंबर से 15 नवंबर तक मोदी सरकार के विरोध में आयोजित धरना प्रदर्शन के लिए पोस्टर जारी किया गया। प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने पोस्टर जारी करते हुये कहा है कि मोदी भाजपा किसान विरोधी है। मोदी जी क्यों नहीं चाहते कि किसानों का धान 2500 रू. क्विंटल में खरीदी जाए? मोदी भाजपा जो किसानों को सम्मान देने की बात कर सम्मान निधि की घोषणा किए थे वह सम्मान निधि भी किसानों को नहीं दिया जा रहा है?

केंद्र की मोदी सरकार के द्वारा लगातार छत्तीसगढ़ के साथ भेदभाव किया जा रहा है। केरोसिन तेल के कटौती से लेकर राज्य के हक के पैसों को भी देने में मोदी सरकार के द्वारा अनाकानी किया जा रहा है। छत्तीसगढ़ के हित की मांग को लेकर कांग्रेस अब केंद्र सरकार के खिलाफ सड़क पर उतर कर प्रदर्शन करेगी। छत्तीसगढ़ के किसानों मजदूरों, महिलाओं, युवाओं, आदिवासियों को उनका हक दिलाने कांग्रेस 5 नवंबर से छत्तीसगढ़ के सभी ब्लॉक मुख्यालय एवं 15 नवंबर को दिल्ली में मोदी सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करेगी।

प्रदेश प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि प्रदेश कांग्रेस कमेटी के द्वारा 5 नवंबर से आयोजित धरना प्रदर्शन के लिए पोस्टर जारी किया गया है, पोस्टर के माध्यम से मोदी सरकार के द्वारा बरती जा रही छत्तीसगढ़ के साथ भेदभाव अन्याय को जनता के बीच रखा जाएगा।

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.