हरियाणा में बन सकती है भाजपा की सरकार हलचल तेज

हरियाणा में बन सकती है भाजपा की सरकार हलचल तेज
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

नई दिल्ली: हरियाणा में चुनाव परिणामों के बाद बन रहे समीकरण को लेकर माहौल गर्म है. अटकलों का बाज़ार तेज है, वही जोड़-तोड़ भी जरी है. इस बीच आ रही खबरों के अनुसार हरियाणा में बन सकती है भाजपा की सरकार. सरकार में जजपा की अहम् भूमिका रहेगी जिसके कारण जजपा नेता दुष्यंत चौटाला उपमुख्यमंत्री भी बन सकते है. खबरों के अनुसार चौटाला भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के घर पहुंचे थे जिसके बाद उन्होंने हरियाणा में सरकार गठन में बीजेपी के समर्थन की घोषणा कर दी है।

बैठक में बाद दुष्यंत ने कहा की हमने आज विधायको की बैठक में निर्णय लिया है की हम हरियाणा के विकास के विकास के लिए फैसला लेंगे. हम सरकारी नौकरी ने स्थानीय लोगो को आरक्षण देंगे इसलिए हमने फैसला लिया है हम उसके साथ खड़े होंगे जो मजबूत हो और जो हरयाणा के विकास के लिए काम कर सके.

बतादें जजपा का यह पहला चुनाव था और पहले ही चुनाव में 10 सीटों और 15% वोट शेयर के साथ जेजेपी ने मजबूत उपस्थिति दर्ज की है जिसके बाद जजपा नेता दुष्यंत चौटाला किंगमेकर की भूमिका में आ गए है| परिणाम आने के बाद तिहाड़ जेल में अपने पिता से मिले थे लेकिन उस समय बीजेपी-कांग्रेस को समर्थन देने पर उन्होंने खुले तौर पर कुछ नहीं कहा था, लेकिन संकेत दे दिया था कि उनके दरवाजे सबके लिए खुले हैं।

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.