सामने आई शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की शादी की एक अनदेखी लाजवाब तस्वीर

सामने आई शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की शादी की एक अनदेखी लाजवाब तस्वीर
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

एक आम लड़की से शादी की खबर ने शाहिद कपूर के फैन्स को सरप्राइज़ कर दिया था। यह लड़की उनके घरवालों की पसंद थी और आज शाहिद और मीरा की जोड़ी को सभी लोग पसंद करते हैं। शाहिद और मीरा राजपूत बॉलिवुड की चहेती जोड़ी में से एक है। इनकी शादी की एक अनदेखी तस्वीर सोशल मीडिया पर नजर आ रही है।

सोशल मीडिया पर अक्सर चर्चा में रहने वाले शाहिद और मीरा की शादी की यूं तो कई तस्वीरें आपने देखी होंगी, लेकिन एक अनदेखी तस्वीर फिलहाल चर्चा में है। इस तस्वीर में शाहिद ब्लैक सूट बूट में सुपर गॉरजस नजर आ रहे हैं और मीरा वाइट व ब्लू लहंगे में ठुमके लगाती नजर आ रही हैं। मीरा जहां थिरकती दिख रही हैं वहीं शाहिद तालियां बजाकर उनसे ताल मिलाने की कोशिश करते दिख रहे हैं। इस कपल के पीछे खड़े मेहमान दोनों को अपने-अपने फोन के कैमरों में कैद करने के लिए तैयार हैं।

साल 2015 को शादी के बंधन में बंधे शाहिद और मीरा फिलहाल दो बच्चों के पैरंट्स हैं, जिनमें से एक बेटी मीशा और बेटा ज़ैन है। वर्कफ्रंट की बात करें तो इन दिनों शाहिद अपनी हालिया फिल्म ‘कबीर सिंह’ के सक्सेस को इंजॉय कर रहे हैं। ‘कबीर सिंह’ साउथ की हिट फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ की रीमेक है, जो इस साल की सफल बॉलिवुड फिल्मों में से एक है।

Source: Bollywood

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.