'कबीर सिंह' के दौरान जब शाहिद कपूर से डर गई थी उनकी बेटी मीशा!

'कबीर सिंह' के दौरान जब शाहिद कपूर से डर गई थी उनकी बेटी मीशा!
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

का अपने बच्चों मीशा और जैन के साथ स्पेशल बॉन्ड है। हालांकि उनकी बड़ी बेटी मीशा का अपने पिता के साथ ज्यादा अटैचमेंट है। तो अगर यह कहा जाए के शाहिद को जैन से ज्यादा मीशा प्यारी हैं तो इसका जवाब हैं, हां।

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान शाहिद ने भी इस बात को माना। उन्होंने कहा, वैसे तो दोनों बच्चों के लिए उनके मन में एक सी फीलिंग्स हैं लेकिन इमोशनली लड़के और लड़की की परवरिश में हमेशा फर्क रहता है। उन्होंने बताया कि वह मीशा के ज्यादा क्लोज हैं और यह फीलिंग कभी नहीं बदलेगी।

चैट शो पर शाहिद ने वाइफ मीरा, बच्चों मीशा और जैन के बारे में बात की। उन्होंने एक घटना बताई जब मीशा उन्हें पहचान नहीं पाई थी। और ऐसा हुआ था फिल्म के दौरान।

शूटिंग के दौरान शाहिद को एक शराबी का रोल और बढ़ी हुई दाढ़ी दिखाना था और मीशा को अपने पिता को ऐसे देखने की आदत नहीं है। मीशा ने जब उनको कबीर सिंह के लुक में देखा तो रोने लगीं और शाहिद को ढूंढ़ने लगीं।

शाहिद ने बताया कि वह मीशा को गोद लेने और उनके साथ खेलने के लिए बेचैन हो रहे थे जबकि वह उनकी गोद में नहीं आना चाह रही थीं। वह उन्हें लगातार घूरे जा रही थी और अचानक रोना शुरू कर दिया। शाहिद ने बताया कि बाद में उन्हें समझ आया कि वह उनके लुक से कन्फ्यूज हो गई थी।

Source: Bollywood

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *