देखें, क्या हुआ जब सलमान खान के साथ सेल्फी लेकर बच्ची बोली, इंस्टा पर आपको टैग करूंगी

देखें, क्या हुआ जब सलमान खान के साथ सेल्फी लेकर बच्ची बोली, इंस्टा पर आपको टैग करूंगी
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

के फैंस को उनकी फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार है। फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हो चुका है और यह इंटरनेट पर छाया हुआ है। ‘भाईजान’ के फैंस को यह ट्रेलर काफी पसंद आ रहा है। सलमान खान चुलबुल पांडेय के रूप में धमाकेदार वापसी कर रहे हैं। ट्रेलर लॉन्च के बाद सलमान खान रमेश तौरानी की दिवाली पार्टी में पहुंचे। लोकेशन पर पहुंचने के बाद सलमान ने फटॉग्रफर्स को पोज दिए। जिस वक्त सलमान खान पोज दे रहे थे उन्होंने देखा कि एक छोटी सी फैन उनके साथ सेल्फी लेने का इंतजार कर रही थी। सलमान ने मुस्कुराते हुए खुद उस फैन को प्यार से अपने पास बुलाया और उसके साथ सेल्फी क्लिक करवाई।

ऑनलाइनट सर्कुलेट हो रहे इस विडियो में हम देख सकते हैं कि सलमान छोटी बच्ची के साथ पोज देते दिखाई दे रहे हैं। सेल्फी क्लिक करने के बाद लड़की ने सलमान को बताया कि उसने दबंग 3 का ट्रेलर भी देखा है। साथ ही वह सेल्फी इंस्टाग्राम पर डालकर सलमान को टैग करेगी। जवाब में सलमान मुस्कुरा दिए।

बता दें कि सलमान खान की फिल्म दबंग 3 में सोनाक्षी सिन्हा, सई मांजरेकर, प्रमोद खन्ना, अऱबाज खान और किच्चा सुदीप अहम किरदार निभा रहे हैं। फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं प्रभुदेवा यह 20 दिसंबर 2019 को रिलीज होगी।

Source: Bollywood

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.