मलाइका अरोड़ा के बर्थडे की ये तस्वीरें मिस तो नहीं कर दी आपने?

मलाइका अरोड़ा के बर्थडे की ये तस्वीरें मिस तो नहीं कर दी आपने?
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

बुधवार को यानी 23 अक्टूबर को मलाइका अरोड़ा ने अपने दोस्त और अपनों के साथ अपना 46वां बर्थडे जमकर सेलिब्रेट किया है। सोशल मीडिया पर इंडस्ट्री के दोस्तों के अलावा उनके फैन्स ने भी उन्हें ढेर सारी शुभकामनाएं दी हैं।

यहां तक कि अर्जुन ने अपने सोशल अकाउंट पर मलाइका को किस करते हुए एक तस्वीर पोस्ट की और अपने रिश्ते को ऑफिशल कर दिया। हम यहां लेकर आए हैं मलाइका के बर्थडे की कुछ और तस्वीरें, जिसमें दिख रहा है कि अपने फ्रेंड्स के साथ बर्थडे की कितनी शानदार पार्टी की है उन्होंने।

मुंबई के एक शानदार होटेल में मलाइका की बर्थडे पार्टी रखी गई। इस पार्टी में अक्षय कुमार, ट्विंकल खन्ना, गौरी खान, करण जौहर, मनीष मल्होत्रा, सोफी चौधरी, पुनीत मल्होत्रा, अमृता अरोड़ा, राजकुमार राव और उनकी गर्लफ्रेंड पत्रलेखा, अर्जुन रामपाल और उनकी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला जैसे कई सिलेब्रिटीज़ इस पार्टी में मौजूद थे। इन सबके अलावा मलाइका की बेस्ट फ्रेंड करीना कपूर खान, तारा सुतारिया, अनन्या पांडे, जान्हवी कपूर, शिल्पा शेट्टी, करिश्मा कपूर जैसी कई और ऐक्ट्रेसेस इस पार्टी में मौजूद थीं।

मलाइका सिल्वर कलर की सिमरी आउटफिट और मैचिंग फुटवेयर में काफी ग्लैमरस दिख रही थीं। इस पार्टी की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। मलाइका ने करीब 6-7 साल बाद मुंबई में अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया ताकि वह अपने फ्रेंड्स और फैमिली के साथ इस दिन को सेलिब्रेट कर सकें।

Source: Bollywood

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.