आलिया भट्ट और रणबीर कपूर लंदन में मना रहे छुट्टियां, तस्वीरें वायरल

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर लंदन में मना रहे छुट्टियां, तस्वीरें वायरल
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

आलिया भट्ट लंदन रवाना हो गई हैं और एयरपोर्ट पर ली गई तस्वीरों में वह काफी खुश नजर आ रही हैं। आलिया लंदन इसलिए गई हैं ताकि वह अपनी बहन और होने वाले पति रणबीर कपूर के साथ कुछ क्वॉलिटी टाइम बिता सकें।

अब लंदन में फैन्स के साथ आलिया और रणबीर के साथ फैन्स की तस्वीरें वायरल हो रही हैं। दोनों इन तस्वीरों में फैन्स के साथ स्माइल देते नजर आ रहे हैं। ऐसा लग रहा है कि दोनों लंदन में एक-दूसरे के साथ काफी अच्छा वक्त बिता रहे हैं।

आलिया की बहन शाहीन ने भी कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। प्रफेशनल फ्रंट की बात करें तो आलिया और रणबीर दोनों अयान मुखर्जी की अगली फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आनेवाले हैं। इसके अलावा आलिया संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘गंगुबाई’ और महेश भट्ट की फिल्म ‘सड़क 2’ और एस.एस. राजामौली की फिल्म ‘RRR’ में भी नजर आएंगी।

पिछले दिनों आलिया और रणबीर की शादी को लेकर भी खबरें तेज हो गईं जब सोशल मीडिया पर दोनों की शादी का कार्ड वायरल हो गया। इस कार्ड में भी यही बात छपी थी कि आलिया और रणबीर 22 जनवरी 2020 को राजस्थान के जोधपुर स्थित उम्मेद भवन पैलेस में शादी करेंगे, लेकिन आपको बता दें कि यह कार्ड फेक है और उसे फोटोशॉप करके बनाया गया है।

Source: Bollywood

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.