सलमान खान स्टारर 'दबंग 3' की कहानी में रोमांचक ट्विस्ट लाएंगे ये 4 नए चेहरे

सलमान खान स्टारर 'दबंग 3' की कहानी में रोमांचक ट्विस्ट लाएंगे ये 4 नए चेहरे
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

सलमान खान स्टारर ‘दबंग 3’ 20 दिसंबर को रिलीज होगी और आज इसका ट्रेलर रिलीज होने वाला है। सलमान अपनी फिल्मों के जरिए नए चेहरों को लॉन्च करने के लिए जाने जाते हैं। ‘दबंग 3’ के साथ भी भी उन्होंने कुछ ऐसा ही किया है। इस फिल्म में सलमान और सोनाक्षी की जोड़ी तो होगी ही, साथ ही मक्खी के किरदार में अरबाज खान भी दिखेंगे। लेकिन इनके अलावा कुछ चेहरे भी इस फिल्म में नजर आएंगे। आइए जानते हैं वे कौन हैं:

साई मांजरेकर

साई मांजरेकर ऐक्टर और डायरेक्टर महेश मांजरेकर की बेटी हैं और ‘दबंग 3’ के जरिए ऐक्टिंग की दुनिया में कदम रख रही हैं। महेश ने फिल्म के पहले पार्ट यानी ‘दबंग’ में काम किया था, जिसमें वह रज्जो यानी सोनाक्षी के पिता के रोल में नजर आए। इस फिल्म में साई के किरदार का नाम खुशी होगा और फिल्म की कहानी का अहम हिस्सा बनेगा।

किच्चा सुदीप

किच्चा सुदीप साउथ फिल्मों के टॉप स्टार्स में शुमार हैं और इस फिल्म के जरिए वह बॉलिवुड में कदम रख रहे हैं। इस फिल्म में वह विलन के रोल में नजर आएंगे और उनके व सलमान के बीच काफी इंटेस ऐक्शन सीन्स होंगे। ‘दबंग’ और ‘दबंग 2’ में सोनू सूद ने छेदी लाल नाम के नेगेटिव किरदार से खूब पॉप्युलैरिटी बटोरी थी और अब बारी किच्चा सुदीप की है।

प्रमोद खन्ना

‘दबंग’ फ्रैंचाइज में चुलबुल पांडे के सौतेले पिता प्रजापति पांडे का किरदार याद है? उस किरदार को स्वर्गीय ऐक्टर विनोद खन्ना ने निभाया था। चूंकि अब वह इस दुनिया में नहीं हैं इसलिए विनोद खन्ना द्वारा निभाए इस किरदार को अब उनके भाई प्रमोद खन्ना निभाएंगे।

वरीना हुसैन

जिस तरह ‘दबंग 2’ में ‘मुन्नी बदनाम हुई’ गाना था, उसी तरह ‘दबंग 3’ में भी ऐसा ही गाना होगा। हालांकि वह ‘मुन्नी…’ गाने का नया वर्जन होगा, जिसके बोल हैं ‘मुन्ना बदनाम हुआ’। इस गाने को वरीना हुसैन और सलमान पर फिल्माया गया है। वैसे बता दें कि वरीना ने सलमान की पिछली प्रॉडक्शन ‘लवयात्री’ से बॉलिवुड में डेब्यू किया था और अब वह ‘दबंग 3’ में अपने जलवे दिखाएंगी।

पढ़ें:

‘दबंग 3’ को प्रभुदेवा ने डायरेक्ट किया है, जबकि अरबाज खान, सलमान और निखिल द्विवेदी ने मिलकर इसे प्रड्यूस किया है। यह 20 दिसंबर को रिलीज होगी।

Source: Bollywood

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.