प्राइस टैग लगा दुपट्टा ओढ़े नजर आईं जाह्नवी कपूर, लोगों ने यूं की खिंचाई

प्राइस टैग लगा दुपट्टा ओढ़े नजर आईं जाह्नवी कपूर, लोगों ने यूं की खिंचाई
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

जाह्नवी कपूर भले ही अभी एक ही फिल्म पुरानी हों, लेकिन वह हमेशा ही लाइमलाइट में बनी रहती हैं। लेकिन इस बार वह गलत वजह से चर्चा में आ गई हैं। दरअसल वह हाल ही में अपनी पिलाटीज क्लास के बाहर स्पॉट हुईं। उन्होंने मस्टर्ड यलो कलर का कुर्ता और प्लाजो पहना था और साथ में दुपट्टा कैरी किया।

बेशक जाह्नवी इस ट्रडिशनल लुक में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। लेकिन उनसे एक गलती हो गई। वह दरअसल प्राइस टैग लगा दुपट्टा ही ओढ़कर आ गईं। बस फिर क्या था। सोशल मीडिया पर जैसे ही जाह्नवी की ये तस्वीरें और विडियो सामने आया, लोगों की नजर प्राइस टैग लगे दुपट्टे पर पढ़ गई। उन्होंने इसके लिए जाह्नवी की खूब टांग खींची।

कुछ सोशल मीडिया यूजर्स के कॉमेंट्स यहां शेयर किए जा रहे हैं। आप देख सकते हैं कि उन्होंने किस हद तक जाह्नवी को ट्रोल किया:

वैसे जाह्नवी चाहें तो वह बेबाक तरीके से ट्रोलर्स को जवाब दे सकती हैं। लेकिन उनका पलटवार करने का स्टाइल भी अलहदा है। कुछ वक्त पहले तक जब उन्हें बेहद छोटे जिम शॉर्ट्स के लिए ट्रोल किया जा रहा था तो उन्होंने और भी जिम शॉर्ट्स पहनने शुरू कर दिए और इशारा दिया कि उन्हें इससे फर्क नहीं पड़ता कि कोई उनके बारे में क्या सोचता है।

फिल्म की बात करें, तो जाह्नवी जल्द ही ‘रूहीअफ्जा’, ‘तख्त’ और ‘करगिल गर्ल’ जैसी फिल्मों में नजर आएंगी। इसके अलावा वह ‘दोस्ताना 2’ का भी हिस्सा हैं। इन सभी फिल्मों में जाह्नवी का एक अलग ही अवतार देखने को मिलेगा। जहां ‘रूहीअफ्जा’ एक हॉरर कॉमिडी है और उसमें राजकुमार राव, पंकज त्रिपाठी, वरुण शर्मा, रॉनित रॉय और आमना शरीफ नजर आएंगी, वहीं ‘करगिल गर्ल’ इंडियन एयरफोर्स पायलट गुंजन सक्सेना की बायॉपिक है, जिसमें जाह्नवी गुंजन के रोल में हैं। जबकि ‘दोस्ताना 2’ में उनके ऑपोजिट कार्तिक आर्यन नजर आएंगे।

Source: Bollywood

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.