बर्थडे पर ऑफिशल हुआ मलाइका का रिलेशनशिप? किस करते हुए अर्जुन ने शेयर की तस्‍वीर

बर्थडे पर ऑफिशल हुआ मलाइका का रिलेशनशिप? किस करते हुए अर्जुन ने शेयर की तस्‍वीर
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

मलाइका अरोड़ा आज यानी 23 अक्‍टूबर को अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। इस मौके पर उन्‍हें बॉलिवुड सिलेब्‍स और सोशल मीडिया यूजर्स बधाइयां दे रहे हैं।

इस बीच उनके बॉयफ्रेंड ने स्‍पेशल तरीके से मलाइका को बधाई दी है। ऐक्‍टर ने इंस्‍टाग्राम पर एक तस्‍वीर शेयर की है जिसमें वह मलाइका को किस करते दिख रहे हैं।

फोटो में जहां मलाइका ब्‍लैक आउटफिट में हमेशा की तरह काफी खूबसूरत दिख रही हैं, वहीं अर्जुन भी ब्‍लैक सनग्‍लासेस में बेहद स्‍टाइलिश नजर आ रहे हैं।

लोग इस पर तरह-तरह के कॉमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर पूछा कि क्‍या ये हमारी भाभी हैं भैया? वहीं, एक दूसरे यूजर ने कहा कि फाइनली, रिलेशन सामने ले ही आए। एक अन्‍य यूजर ने कहा कि रब ने बना दी जोड़ी।

इस पिक्‍चर से अंदाजा लगाया जा सकता है कि दोनों के बीच एक-दूसरे के लिए कितना प्‍यार है। इससे पहले जून में अर्जुन कपूर के बर्थडे पर मलाइका उनके साथ न्‍यू यॉर्क में हॉलिडे मनाने गई थीं। उस वक्‍त भी दोनों की हाथ में हाथ डाले एक तस्‍वीर सामने आई थी।

बता दें, इससे पहले देर रात मलाइका ने बॉलिवुड से जुड़े खास लोगों के लिए पार्टी रखी। इस बर्थडे बैश में अक्षय कुमार, करण जौहर, करीना कपूर खान, जाह्नवी कपूर, अनन्‍या पांडे, मलाइका की बहन अमृता अरोड़ा, अर्जुन रामपाल जैसे तमाम सिलेब्‍स शामिल हुए। इस सेलिब्रेशन में अर्जुन कपूर भी मौजूद थे जिन्‍होंने मलाइका के साथ पार्टी को को-होस्‍ट किया।

Source: Bollywood

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.