सीएम अरविंद केजरीवाल को पसंद आई तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर की 'सांड की आंख', यूं की तारीफ

सीएम अरविंद केजरीवाल को पसंद आई तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर की 'सांड की आंख', यूं की तारीफ
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर स्टारर ‘सांड की आंख’ इस शुक्रवार रिलीज होने वाली है। दुनिया की सबसे बुजुर्ग शार्पशूटर महिलाओं चंद्रो तोमर और प्रकाशो तोमर की जिंदगी पर बनी इस फिल्म को पूरी फिल्म इंडस्ट्री से तारीफें मिल रही हैं। अब दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी इसकी तारीफ की है।

सीएम केजरीवाल ने हाल ही में अपने परिवार और फिल्म की कास्ट के साथ फिल्म देखी। इसके बाद उन्होंने ट्विटर पर तापसी और भूमि के साथ वाला फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘पिछली शाम मैंने अपने परिवार के साथ फिल्म ‘सांड की आंख’ देखी। तोमर दादी यानी चंद्रो और प्रकाशो तोमर की यह कहानी बहुत ही प्रेरणादायी है। तापसी और भूमि को शुभकामनाएं।’

इस फिल्म को तुषार हीरानंदानी ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में चंद्रो और प्रकाशो तोमर के संघर्ष की पूरी कहानी दिखाई गई है। इस फिल्म को उत्तर प्रदेश में टैक्स फ्री कर दिया गया है। कहा जा रहा है कि जल्द ही इसे राजस्थान में भी टैक्स फ्री कर दिया जाएगा। इस फिल्म में जहां भूमि चंद्रो तोमर के रोल में हैं, वहीं तापसी ने प्रकाशो का किरदार निभाया है। हालांकि इस फिल्म के मुख्य किरदारों की कास्टिंग को लेकर काफी विवाद था, जो अब तक चला आ रहा है। चंद्रो और प्रकाशो के किरदार के लिए तापसी और भूमि को साइन किए जाने पर कई सिलेब्रिटीज ने सवाल उठाए थे और कहा था कि किरदारों की उम्र के हिसाब क्यों कलाकार नहीं चुने गए?

Source: Bollywood

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.