जाह्नवी और अंगद ने पूरी की 'गुंजन सक्सेना: द करगिल गर्ल' की शूटिंग

जाह्नवी और अंगद ने पूरी की 'गुंजन सक्सेना: द करगिल गर्ल' की शूटिंग
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

फिल्म ‘धड़क’ से बॉलिवुड करियर की शुरुआत करने वाली अब फिल्म ‘गुंजन सक्सेना: द करगिल गर्ल’ में नजर आएंगी। यह फिल्म इंडियन एयरफोर्स पायलट गुंजन सक्‍सेना की बायॉपिक है। वह 1999 में युद्ध क्षेत्र में प्रवेश करने वाली पहली महिला लड़ाकू विमान चालकों में से एक थीं। इस फिल्म में जाह्नवी कपूर एयरफोर्स की वर्दी पहने हुए युद्ध करते हुए देखेंगे।

ऐसा कहा जा रहा कि फिल्म की शूटिंग भारत और जॉर्जिया में की है। कई ऐक्शन सीन से भरपूर इस फिल्म की शूटिंग को जाह्नवी कपूर और उनके ऑन स्क्रीन भाई बने ने टीम के साथ पूरा कर लिया है।

फिल्ममेकर्स ने इस साल की शुरुआत में फिल्म के पोस्टर का एक सेट रिलीज किया था। इन पोस्टर्स में गुंजन के जीवन के कई महत्वपूर्ण पड़ावों के बारे में बताया गया, जिसमें उनके पायलट बनने का सपना और पिता के साथ के का जिक्र किया गया।

डायरेक्‍टर शरण शर्मा के डायरेक्शन में बन रही इस फिल्म में ऐक्टर पंकज त्रिपाठी जाह्नवी के पिता के और नीना गुप्ता उनकी मां के किरदार में नजर आएंगी। फिल्म में रजत बरमेचा, विजय वर्मा, मनु ऋषि और हर्ष छाया भी महत्वपूर्ण किरदारों में नजर आएंगे। फिल्म 13 मार्च, 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Source: Bollywood

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.