'दबंग 3' ट्रेलरः सलमान के दमदार डायलॉग-ऐक्शन का फिर से मिलेगा डोज

'दबंग 3' ट्रेलरः सलमान के दमदार डायलॉग-ऐक्शन का फिर से मिलेगा डोज
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

की मच अवेटेड फिल्म ” का ट्रेलर रिलीज हो गया। दर्शक अपने पसंदीदा ऐक्टर की फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ‘दबंग’ की पिछली फिल्मों की तरह इस फिल्म में सलमान खान की पुलिस की दबंग छवि देखने को मिल रही है।

इसके साथ ही एक बार फिर फिल्म के डायलॉग, ऐक्शन और रोमांस से लोगों का भरपूर मनोंरजन करेंगे। सलमान खान फिर से चुलबुल पांडे की भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म का ट्रेलर ट्विटर पर नंबर 1 पर ट्रेंड कर रहा है।

फिल्म में सलमान खान को ‘पुलिसवाला गुंडा’ के रूप में पेश किया जा रहा है। इसके अलावा ट्रेलर में दिखाया गया कि फिल्म की कहानी वर्तमान के साथ फ्लैशबैक में भी जाती है। पूरे ट्रेलर के दौरान सलमान खान का दमदार ऐक्शन देखने को मिल रहा है।

इसके साथ सलमान खान की सोनाक्षी सिन्हा और सई मांजरेकर के साथ केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। वहीं, फिल्म के विलेन किच्चा सुदीप का किरदार आपका ध्यान आकर्षित करेगा। इसके साथ ही एक जगह पर बेल्ट निकालने के कारण सलमान की पैंट खिसक जाती है। जिसे देखकर आपके लिए हंसी रोक पाना मुश्किल होगा।

ट्रेलर के लॉन्चिंग के दौरान फिल्म के डायरेक्टर प्रभुदेवा के साथ स्टार कास्ट मौजूद रही। फिल्म का ट्रेलर भारत के 10 शहरों एक साथ लॉन्च किया गया। बता दें कि ‘दबंग 3’ को प्रभुदेवा ने डायरेक्ट किया है। इस फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा, अरबाज खान और सुदीप भी नजर आएंगे। इस फिल्म के जरिए सई मांजरेकर डेब्यू कर रही हैं। फिल्म 20 दिसंबर को रिलीज होगी।

Source: Bollywood

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.