आयुष्मान खुराना की फिल्म 'बाला' पर दर्ज हुआ केस

आयुष्मान खुराना की फिल्म 'बाला' पर दर्ज हुआ केस
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘बाला’ का ट्रेलर सामने आने के बाद से ही सुर्खियों में छाया हुआ है। इसे दर्शकों का बेहद पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला है। ये दोनों ही फिल्में पुरुषों के गंजेपन और उससे उन्हें होने वाली सामाजिक परेशानियों के मुद्दे को उठाती दिखेंगी। हालांकि, अब ‘उजड़ा चमन’ के डायरेक्टर कुमार मंगत पाठक आयुष्मान की मूवी को लेकर कोर्ट पहुंच गए हैं।

जानकारी के मुताबिक, कुमार मंगत पाठक ने बॉम्बे हाईकोर्ट में ‘बाला’ के खिलाफ केस फाइल किया है। अगर सुनवाई के दौरान कोर्ट में दोनों फिल्मों की स्टोरी एक जैसी पाई जाती है तो संभवत: आयुष्मान की मूवी के मेकर्स को रिलीज डेट में बदलाव करना पड़ सकता है। कहा जा रहा है कि ‘बाला’ में ऐसे 15 सीन्स हैं जो बिल्कुल ‘उजड़ा चमन’ के सीन्स से मेल खाते हैं।

बता दें कि, ‘बाला’ को दिनेश विजन ने डायरेक्टर किया है, जिसमें आयुष्मान खुराना के साथ भूमि पेडनेकर और यामी गौतम नजर आएंगी। वहीं ‘उजड़ा चमन’ में ‘प्यार का पंचनामा 2’ और ‘सोनू के टीटू की शादी’ से युवा वर्ग में खास पहचान बनाने वाले ऐक्टर सनी सिंह लीड रोल निभा रहे हैं।

‘बाला’ पहले 15 नवंबर को रिलीज होने वाली थी लेकिन मेकर्स ने इसकी डेट बदलकर 7 नवंबर कर दी। वहीं ‘उजड़ा चमन’ 8 नवंबर को रिलीज होने वाली है।

Source: Bollywood

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.