लड़की पर चाकू से हमला करने के बाद लड़के ने 8वीं मंजिल से कूदकर दी जान

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

नोएडा
गौतमबुद्ध नगर जिले के नोएडा में एक नाबालिग ने 21 वर्षीय छात्रा के फ्लैट में घुसकर पहले तो उसपर चाकू से हमला किया फिर आठवीं मंजिल से कूदकर खुदकुशी कर ली। पुलिस ने बताया कि बीटेक की छात्रा का नोएडा के निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है। अधिकारी ने बताया कि सेक्टर- 61 में गुरुवार शाम को घटी। उन्होंने बताया कि आरोपी ने पहले तो छात्रा से मारपीट की और फिर चाकू से गोद दिया।

नोएडा के पुलिस अधीक्षक विनीत जायसवाल ने बताया, ‘आरोपी लड़का, लड़की की इमारत में ही रहता था और गुरुवार शाम 5 बजे लड़की के घर में दाखिल हुआ। उसने चाकू से लड़की को घायल कर दिया। लड़की ने जब मदद के लिए आवाज लगाई तो कुछ लोग वहां जमा हो गए। इसको देख लड़का तुरंत अपने फ्लैट में गया और भीतर से दरवाजा बंद कर लिया।’

उन्होंने कहा, ‘बाद में आरोपी लड़के ने आठवीं मंजिल स्थित फ्लैट की बालकोनी से छलांग लगा दी। उसे अस्पताल ले जाया गया लेकिन उसकी मौत हो गई।’ जायसवाल ने कहा कि लड़की और लड़का दोनों एक दूसरे को जानते थे लेकिन घटना के कारणों का अब भी पता लगाना बाकी है। पुलिस अधीक्षक ने कहा, ‘पुलिस मामले की जांच कर रही है । दोनों पीड़ितों के मोबाइल फोन को कब्जे में लेकर फॉरेंसिक परीक्षण के लिए भेजा है। कॉल डिटेल से खुलासा हुआ है कि दोनों एक दूसरे को जानते थे और कई बार बातचीत की थी।’ उन्होंने कहा कि जांच जारी है और पुलिस लड़की और परिवार के बयान का इंतजार कर रही है।

Source: Uttarpradesh

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.