हरदोई: अश्लील विडियो वायरल करने की धमकी देकर शिक्षिका से करता रहा बलात्कार, रिपोर्ट दर्ज

हरदोई: अश्लील विडियो वायरल करने की धमकी देकर शिक्षिका से करता रहा बलात्कार, रिपोर्ट दर्ज
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail


उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले के शाहाबाद थाना क्षेत्र में एक प्राइवेट शिक्षिका ने नौकरी दिलाने के नाम पर शारीरिक शोषण करने का आरोप लगाते हुए एक युवक के खिलाफ की रिपोर्ट दर्ज कराई है। यह मामला क्षेत्राधिकारी के निर्देश पर दर्ज किया गया है।

शाहाबाद कोतवाली क्षेत्र की रहने वाली एक प्राइवेट शिक्षिका शहर के पाली रोड पर स्थित एक इंटर कॉलेज में बतौर शिक्षिका काम कर रही थी। उसी दौरान मोहल्ला गिगियानी निवासी उपेंद्र से उसकी मुलाकात हुई। उपेंद्र ने उसे नौकरी दिलाने का आश्वासन दिया, जिससे वह उसके झांसे में आ गई। पीड़िता के अनुसार रक्षाबंधन के दिन उक्त व्यक्ति ने मोबाइल पर कॉल करके बताया कि उसे इंटरव्यू के लिए हरदोई जाना है इसलिए वह अपने कागजात लेकर उक्त व्यक्ति के साथ बाइक पर बैठकर हरदोई के लिए रवाना हुई।

बकौल पीड़िता रास्ते में आरोपी ने उसे कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया और उसके साथ बलात्कार किया। शिक्षिका के अनुसार आरोपी ने उसकी भी बना लिया जिनके माध्यम से वह उसे लगातार ब्लैकमेल करता रहा और उसका शारीरिक शोषण करता रहा। शिक्षिका ने क्षेत्राधिकारी उमाशंकर के समक्ष प्रस्तुत होकर पूरी आपबीती बताई और यह भी बताया कि वह आरोपी का बरेली मोड़ शाहजहांपुर स्थित मकान भी जानती है जहां उसके साथ लगातार शारीरिक शोषण किया गया। क्षेत्राधिकारी के निर्देश पर शुक्रवार को कोतवाली शाहाबाद मे मुकदमा पंजीकृत किया गया। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

Source: Uttarpradesh

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.