लाखों का प्याज लेकर भागा ट्रक ड्राइवर

लाखों का प्याज लेकर भागा ट्रक ड्राइवर
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

मेरठ : आसमान छूती कीमतों के बीच दिल्ली से जयपुर के लिए चला से भरा ट्रक गायब है। ड्राइवर का भी कोई सुराग नहीं है। पुलिस मेरठ में ट्रक चालक की तलाश कर रही है। पुलिस ने ड्राइवर के खिलाफ केस दर्ज करके उसकी तलाश शुरू कर दी है। पुलिस को शक है कि ने ही प्याज बेचकर ट्रक गायब कर दिया और पैसे लेकर फरार हो गया।

मेरठ पुलिस के मुताबिक, तीन दिन पहले प्याज से भरा एक ट्रक दिल्ली से जयपुर के लिए भेजा गया था। रास्ते से ही ट्रक गायब हो गया। तलाश के बाद भी नहीं मिलने पर मेरठ शहर की मजीदनगर बस्ती निवासी फिरोज उर्फ पप्पू ट्रक चालक के खिलाफ दिल्ली में केस किया गया है। सोमवार को मेरठ पहुंची। चालक को तलाशा लेकिन वह नहीं मिला। पुलिस को शक है कि चालक ने ही माल बेच दिया और पैसा हड़प लिया।

दिल्ली से जयपुर जा रहा था ट्रक
दिल्ली पुलिस ने मेरठ पुलिस को बताया कि कई दिन पहले जयपुर के एक व्यापारी ने दिल्ली की गाजीपुर मंडी के एक आढ़ती को प्याज का ऑर्डर दिया था। तीन दिन पहले फिरोज ट्रक में मंडी से लाखों रुपये कीमत की प्याज भरकर जयपुर के लिए रवाना हुआ। तीन दिन में भी ट्रक जयपुर नहीं पहुंचा। व्यापारी ने आढ़ती से बात की। सोमवार को व्यापारी जयपुर से दिल्ली पहुंचा। उसके बाद शाम को मेरठ आया।

मेरठ पहुंची दिल्ली पुलिस ने फिरोज के परिजन और दूसरे लोगों से पूछताछ की और लौट गई। हालांकि, पुलिस को सुराग लगा है कि चालक मेरठ में ही घूम रहा हैं। इन्स्पेक्टर मेरठ पुलिस नजीर अली खान का कहना है कि ड्राइवर को तलाश करके दिल्ली पुलिस को सौंपा जाएगा।

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *