फिर शुरू हुई हेक्टर की बुकिंग दाम भी बढे

फिर शुरू हुई हेक्टर की बुकिंग दाम भी बढे
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

नई दिल्ली : एमजी हेक्टर की बुकिंग फिर शुरू हो गई है. कंपनी ने इस बार हेक्टर की कीमत में बढ़ोतरी भी की है. कंपनी का कहना है कि वह गुजरात में अपने Halol प्लांट से नवंबर महीने में दूसरी शिफ्ट शुरू करने जा रही है। बुकिंग को फिर से शुरू करने के बाद अब एमजी मोटर्स ने घोषणा की है कि वह अपनी हेक्टर की कीमतों में वेरिएंट के हिसाब से 2.5 फीसद की बढ़ोतरी करने जा रही है। एमजी हेक्टर की मौजूदा शुरुआती कीमतें 12.18 लाख रुपये है जो कि 16.88 लाख रुपये तक जाती है।

एमजी मोटर इंडिया के चीफ कमर्शियल ऑफिसर, गौरव गुप्ता ने बुकिंग शुरू होने पर कहा, “एमजी हेक्टर को मिली प्रतिक्रिया से हम बेहद अभिभूत हैं। ग्राहकों की संतुष्टि के लिए हमारी प्रतिबद्धता के हिस्से के रूप में हम अपने पहले ग्राहकों के लिए बहुत खास परिचयात्मक कीमतों को बनाए रखने की योजना बना रहे हैं जिन्होंने लॉन्च के दौरान एमजी ब्रांड पर पूरा भरोसा जताया है। हम अपनी नई बुकिंग को जल्द से जल्द पूरा करने के लिए अपने उत्पादन में तेजी लाने के लिए भी काम कर रहे हैं।”

एमजी मोटर मौजूदा वेटलिस्ट में दी गई प्राथमिकता के साथ बुकिंग स्वीकार कर रही है जो 15,000 ग्राहकों के लिए है। ग्राहक 50,000 रुपये की टोकन राशि के साथ कंपनी की वेबसाइट पर या देश भर में किसी भी 120 आउटलेट पर बुकिंग कर सकते हैं। कार निर्माता कंपनी को इस साल जुलाई में 28,000 से अधिक बुकिंग मिली हैं, जिसके बाद उसे बुकिंग लेना बंद करना पड़ा। लॉन्च के बाद से एमजी ने अपनी हेक्टर की 3500 यूनिट्स की बिक्री कर चुकी है। हलोल प्लांट में सालाना 84,000 यूनिट्स की क्षमता है। इस वक्त मौजूदा हेक्टर का वेटिंग पीरियड 3 से 4 महीने का मौजूद है जो कि वेरिएंट के हिसाब से है।

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.