गिरफ्तारी की आशंकाओं के बीच बीमार पड़े स्वामी चिन्मयानंद

गिरफ्तारी की आशंकाओं के बीच बीमार पड़े स्वामी चिन्मयानंद
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

शाहजहांपुर : यौन शोषण के आरोपी स्वामी चिन्मयानंद हुए बीमार. छात्रा के रेप और यौन शोषण के आरोपी स्वामी चिन्मयानंद को किसी भी वक्त गिरफ्तार किया जा सकता है। रेप और यौन शोषण का आरोप लगाने वाली लॉ छात्रा ने सोमवार को मैजिस्ट्रेट के सामने धारा 164 के तहत बयान दर्ज कराए हैं, वहीं चिन्मयानंद को स्वास्थ्य संबंधित शिकायतों के कारण चिकित्सकीय निगरानी में रखा गया है।

बता दें कि पूर्व केंद्रीय गृह राज्य मंत्री स्वामी चिन्मयानंद पर रेप और यौन शोषण का आरोप लगाने वाली लॉ छात्रा ने सोमवार को मैजिस्ट्रेट के सामने अपना बयान दर्ज करा दिया है। छात्रा का बयान दर्ज होने के बाद स्वामी चिन्मयानंद पर रेप की धारा बढ़ाकर कभी भी गिरफ्तारी की जा सकती है।

इससे पहले सोमवार को सुबह करीब 10 बजे शाहजहांपुर पुलिस की कड़ी सुरक्षा में एसआईटी लॉ छात्रा को लेकर जिला कोर्ट पहुंची। छात्रा का बयान कलमबंद कराने के लिए एसआईटी ने उसे जूडिशल मैजिस्ट्रेट गीतिका सिंह की कोर्ट में पेश किया। करीब पांच घंटे तक चली बयान दर्ज कराने की कार्यवाही के बाद छात्रा पौने दो बजे कोर्ट से बाहर आई।

गौरतलब है कि छात्रा ने स्वामी चिन्मयानंद पर करीब नौ माह तक यौन शोषण करने, रेप कर उसका विडियो बनाने और उसके नहाने का विडियो बनाने और उन विडियो को गायब कर सबूत मिटाने जैसे गंभीर आरोप लगाए हैं। जानकारों का कहना है कि छात्रा के बयान के आधार पर एसआईटी स्वामी चिन्मयानंद के खिलाफ रेप की धारा बढ़ाएगी।

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.