जब फैन से मिलने अस्पताल पहुंची प्रियंका चोपड़ा

जब फैन से मिलने अस्पताल पहुंची प्रियंका चोपड़ा
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

शानदार खुबसूरत जिंदादिल आदकारा प्रियंका चोपड़ा अपने खास अंदाज़ के लिए जानी ही जाती है साथ ही हमेशा कुछ आलग सा भी करती रहतीं है. इस बार प्रियंका ने जो किया उससे उनके फैन भी उत्साहित है. प्रियंका ने इस बाद अस्पताल पहुँच कर अपने एक फैन से मुलाकात की है. आइये जानते है क्या है पूरी खबर

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रिंयका चोपड़ा हाल ही में जोनस ब्रदर्स के साथ अस्पताल में एक फैन से मिलने पहुंचीं. जोनस ब्रदर्स ने हैप्पीनेस बिगिन्स कॉन्सर्ट में परफॉर्म किया था जिसके बाद वे साथ में अपने उस फैन से मिलने अस्पताल पहुंचे जो कॉन्सर्ट में नहीं आ सकी थी. प्रियंका चोपड़ा के एक फैन पेज ने वीडियो शेयर किया है जिसमें तीनों भाई (निक, केविन और जो) नजर आ रहे हैं.

उनके साथ प्रियंका चोपड़ा भी मौजूद हैं जो पहले आगे आकर बिस्तर पर लेटे इस फैन से हाथ मिलाती हैं और इसके बाद वह वापस पीछे जाकर दीवार का सहारा लेकर खड़ी हो जाती हैं. जोनस ब्रदर्स और प्रियंका चोपड़ा से मिलकर ये फैन काफी उत्साहित थी. निक, केविन और जो ने अपनी इस फैन को खुश करने के लिए उसके साथ फोटो भी खिंचवाई.

मालूम हो कि हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने अनुपम खेर को जोनस ब्रदर्स के इवेंट में आमंत्रित किया था. इवेंट में जाकर एक्साइटेड हुए अनुपम खेर ने कार्यक्रम के दौरान के वीडियोज अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किए थे. तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा, “शुक्रिया प्रियंका चोपड़ा मुझे आमंत्रित करने के लिए. मुझे बहुत मजा आया. जोनस ब्रदर्स कमाल के परफॉर्मर्स हैं.

वर्क फ्रंट की बात करें तो प्रिंयका चोपड़ा की फिल्म द स्काई इज पिंक का फैन्स को बेसब्री से इंतजार है. लंबे वक्त बाद प्रियंका किसी बॉलीवुड फिल्म में नजर आने जा रही हैं. देखना होगा कि उनकी ये वापसी उनके देसी फैन्स को किस हद तक संतुष्ट कर पाती हैं.

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.