नेहा धूपिया ने पति के साथ मनाया बर्थडे शेयर की फोटो

नेहा धूपिया ने पति के साथ मनाया बर्थडे शेयर की फोटो
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

नेहा धूपिया का आज बर्थडे है। नेहा के बर्थडे पर उनके पति अंगद बेदी ने उनके लिए एक रोमांटिक कैप्शन लिखा है। अंगद ने नेहा के साथ फोटोज शेयर करते हुए लिखा, ‘हैप्पी बर्थडे माई लव। मैं ईश्वर को हर रोज धन्यवाद देता हूं कि उसने तुम्हें मेरी जिंदगी में शामिल किय। तुम मेरा खुशनुमा प्लेस हो। वाहे गुरु मेहर करे मैंने एक को मांगा था, लेकिन मुझे तुम जैसी दो मिल गईं। मेहर तुम्हारा रिफ्लेक्शन है। उम्मीद करूंगा वो तुम्हारी तरह बड़ी हो। आने वाला साल शानदार हो, आई लव यू।’

नेहा ने अपने बर्थडे पर बेटी महर के साथ फोटो शेयर की है। इस फोटो में नेहा और मेहर की ड्रेस एक जैसी है। नेहा ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, इससे ज्यादा स्पेशल गिफ्ट क्या हो सकता है।

बता दें कि नेहा धूपिया अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट की थी। साल 1994 में वह मलयालम फिल्‍म ‘मिन्‍नरम’ में पहली बार पर्दे पर नजर आई थीं। फिल्म ‘जूली’ के बोल्ड किरदार के लिए नेहा धूपिया को आलोचना का भी सामना करना पड़ा। नेहा ने साल 2002 में फेमिना मिस इंडिया का खिताब अपने नाम किया और बॉलीवुड फिल्मों में एंट्री कर ली। नेहा हिंदी, पंजाबी, तेलगु और मलयालम फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं।

साथ ही नेहा ने साल 2002 में ‘फेमिना मिस इंडिया पेजेंट’ का खिताब अपने नाम कर चुकी हैं। फिल्म ‘कयामत’ से नेहा ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था लेकिन यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई। नेहा ने ‘जूली’ और ‘कयामत’ के अलावा फिल्‍म ‘शीशा’, ‘ क्‍या कूल हैं हम,’ ‘हे बेबी,’ ‘दस कहानियां,’ ‘रामा रामा क्‍या है ड्रामा,’ ‘दे ताली,’ ‘सिंह इज किंग,’ ‘लस्‍ट स्‍टोरीज’ जैसी कई फिल्मों में काम किया। फिल्‍म ‘तुम्‍हारी सुलु’ के लिए साल 2018 में नेहा को सपोर्ट एक्ट्रेस के खिताब से भी नवाजा गया।

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.